घर के बाहर आज रात टांग दें यह चीज़, नए साल में मिल जाएगा सब कुछ

अगर आप अपने नए साल को बहुत ख़ास बनाना चाहते हैं तो 31 दिसंबर की रात्रि तक यह काम जरूर कर लें. जी हाँ, और अगर आप यह काम आज यानी 31 दिसंबर को ना कर सके तो नए साल के पहले दिन कर लें. इससे आपका पूरा नया साल बहुत ही खुशियों से भरा जाएगा. जी हाँ, आइए बताते हैं उन कामों के बारे में. 

पुराने साल के अंतिम दिन क्या करना चाहिए? – 2018 के आखिरी दिन या 2019 के पहले दिन घर की पूरी साफ़ सफाई करनी चाहिए और अगर सम्भव हो तो सजाना भी चाहिए. इसी के साथ किसी न किसी रूप में भगवान को याद करना चाहिए. वहीं आप चाहे तो भजन कर सकते हैं और चाहे तो कीर्तन कर सकते हैं या स्तुति करें. इसी के साथ इस दिन जरूरतमंदों को वस्त्र और खाने पीने की चीज़ों का दान करना चाहिए, और इस दिन चमकदार और सुन्दर रंग के वस्त्र धारण करें. वहीं ध्यान रखे कि साल के आखिरी दिन या नए साल के पहले दिन काले रंग के वस्त्रों से परहेज करें.

मात्र यह 6 छोटे-छोटे काम करें जल्दी, आश्चर्यजनक रूप से धन में होगी वृद्धि, देखती रह जायेगी दुनिया

पुराने साल के अंतिम दिन क्या नहीं करना चाहिए- अगर आप अपने नए साल को बेकार नहीं करना चाहते तो साल के आखिरी दिन या नए साल के पहले दिन यह बिलकुल ना करें. घर को खाली छोड़कर इधर उधर न घूमें और मांस मदिरा और ऊधम से परहेज़ करें. वहीं किसी से वाद-विवाद न करें और हो सके तो कर्ज के लेन देन से बचें.

पुराने साल के अंतिम दिन या साल के पहले दिन अलग-अलग मनोकामनाओं के लिए –

*धन और सम्पन्नता के लिए- घर में रौशनी करें.

*कर्ज और मुकदमे से मुक्ति के लिए- घर में फूलों की झालर लगाएं.

*नौकरी, कारोबार या रोज़गार के लिए- विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें, गरीबों को भोजन कराएं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com