गोपालगंज: वैक्सीनेशन सेंटर पर जमकर हुई धक्का-मुक्की, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गोपालगंज जिले के अंबेडकर भवन में कोरोना की वैक्सीन लेने के लिए अचानक भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं। वैक्सीन लगवाने पहुंची भीड़ एक-दूसरे से धक्का-मुक्की करती नजर आई। इस दौरान भीड़ को देखकर स्वास्थ्यकर्मी फरार हो गए। वहीं पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। 

वैक्सीन के लिए उमड़ा हुजूम

वैक्सीन लगवाने के लिए गोपालगंज के अंबेडकर भवन में भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। वहीं कई लोगों को वैक्सीन के लिए घंटों कतार में खड़े रहना पड़ा। इसी बीच अचानक धक्का-मुक्की शुरू हो गई। गुस्से में कुछ युवकों ने एक-दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी। 

पुलिस ने किया बलप्रयोग

वैक्सीनेशन सेंटर पर लोग टीका लगवाने के लिए उतावले नजर आए। कई एक-दूसरे के ऊपर चढ़े हुए भी दिखाई दिए। हंगामा और धक्का-मुक्की कर रहे लोगों को कतार में खड़ा करने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। नगर थाना पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। हालांकि लोग पुलिस के डंडे से भी नहीं डरे, कोई भी नियम को मानने के लिए तैयार नहीं था। लोग सुबह 6 बजे से ही वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर पर पहुंचे हुए थे।

क्या कहते हैं लोग

60 साल के किसान का कहना है कि वे यहां कई दिनों से वैक्सीन लेने के लिए आ रहे हैं। मगर उनकी बारी आने से पहले ही वैक्सीन खत्म हो जाती है। दूसरे शख्स का कहना है कि यहां सुबह से केवल 4 लोगों को वैक्सीन लगाई गई है। लापरवाही की वजह से वैक्सीनेशन का काम धीमा हो रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com