गेमिंग फोन लॉन्च Asus ROG Phone, 3D कूलिंग टेक्नोलॉजी वाला दुनिया का पहला फोन, जानिए कीमत और फीचर्स

इसकी लॉन्चिंग के साथ ही Asus पहली कंपनी बन गई है, जिसने भारत में अपना गेमिंग फोन लॉन्च किया है। ताईवानी कंपनी Asus ने गुरुवार को भारत में अपना गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone लॉन्च कर दिया। ये फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा, जिसकी कीमत 69,999 रुपए रखी गई है और इसकी बिक्री गुरुवार से ही फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है।

इसमें है खास कूलिंग टेक्नोलॉजी : कंपनी का दावा है कि ये दुनिया का पहला फोन है जिसमें 3D वैपर चेंबर कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इसकी मदद से गेमिंग के दौरान फोन को गर्म होने से बचाया जा सकेगा। इसके अलावा इसमें अल्ट्रासोनिक एयरट्रिगर टच सेंसर दिए गए हैं, जो गेमिंग में मदद करेंगे।

सिंगल चार्ज में 7 घंटे तक चलेगी बैटरी : इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्जिंग में इसकी बैटरी 7 घंटे तक चलेगी। इसके साथ ही इसमें दो जगह चार्जिंग पोर्ट दिए गए हैं। पहला पोर्ट बॉटम में दिया है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है जबकि दूसरा पोर्ट साइड में है जो क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ 30 मिनट में ही इस फोन को 60% तक चार्ज किया जा सकता है।

दुनिया का सबसे सस्ता LCD TV लॉन्च, कीमत जानकर यकीन नही कर पाएगें

ड्युअल रियर कैमरा भी मिलेगा : Asus ROG में रियर पर ड्युअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और सेकंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें मिलता है।

ये सब भी है इसमें खास

इसके साथ ही इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस दिया गया है और कंपनी का कहना है कि जल्द ही इसमें एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट दिया जाएगा।
इसके अलावा इस फोन में 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080X2160 पिक्सल का है। इसके साथ ही डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन भी मिलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com