गुड़गांव गैंगरेप-मर्डर: पीड़िता की आपबीती सुन दहल जाएगा दिल

दिल्ली से सटे गुड़गांव में हुए गैंगरेप और हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फरार एक आरोपी की तलाश की जा रही है. तीनों आरोपी यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले हैं. इस बीच पीड़ित महिला ने अपनी दर्दनाक आपबीती सुनाई है. उसने बताया कि उसकी बच्ची मर गई और उसे पता भी नहीं चला.

गुड़गांव गैंगरेप-मर्डर: पीड़िता की आपबीती सुन दहल जाएगा दिल

पीड़िता ने बताया कि पति से झगड़ा होने के बाद वह गुड़गांव के खांडसा गांव स्थित अपने मायके जा रही थी. इस दौरान उसने एक ट्रक से लिफ्ट मांगी. ट्रक ड्राइवर ने उसे लिफ्ट, तो दिया लेकिन उसके साथ बदसलूकी करने लगा. इसका विरोध करने पर उसने बेहद भीड़भाड वाले एनएच-8 पर उतार दिया. महिला सड़क पर अकेले खड़ी थी.

उसी दौरान नशे में धुत्त तीन लोग एक टेम्पो में आये और उसे घर तक छोड़ने की बात कहने लगे. महिला ने बताया, ‘मैं इंतजार कर रही थी. उसी दौरान बीयर पीते हुए हुए लोग एक टेम्पो में मेरे पास आये. पूछने लगे कि मैं कहां जा रही हूं. उन्होंने मुझ पर हमला कर दिया. मेरी जब बच्ची रोने लगी तो, उन्होंने मुंह दबाकर चुप कराने का प्रयास किया.’

मां लगाती रही गुहार, दरिंदों ने बच्ची को फेंका

पीड़िता के मुताबिक, ‘बच्ची जब चुप नहीं हुई, तो उन लोगों ने उसको फुटपाथ पर फेंक दिया. मैंने उनसे छोड़ देने की विनती करते हुए कहा कि कि मेरी बच्ची रो रही है.’ चार घंटे तक महिला के साथ बलात्कार करने के बाद वह भाग गए. यह जाने बगैर कि बच्ची मर चुकी है. महिला वहां गई, जहां उसकी बच्ची को फेंका गया था. उसे उठाया और अस्पताल पहुंची.

मां को यकीन नहीं हुआ कि बेटी मर चुकी है

वहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची मर चुकी है. तब तक सुबह हो गई थी. हार माने बगैर, यह 23 वर्षीय मां अपनी बच्ची का निर्जीव शरीर लेकर दिल्ली मेट्रो में चढ़ी और उसे लेकर दिल्ली के एम्स अस्पताल में दिखाने आई. बाद में वह गुड़गांव के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन गई, जहां उसका पति इंतजार कर रहा था. महिला को यकीन नहीं हुआ कि बेटी मर गयी है. 

चार घंटे तक दरिंदगी, नहीं दिखी पुलिस

महिला ने बताया कि उसके साथ चार घंटे तक सबकुछ होता रहा, लेकिन उस सड़क पर पुलिस की परछाई भी नहीं दिखी. गुड़गांव के पुलिस आयुक्त खिरवार ने स्वीकार किया, प्राथमिकी में बलात्कार की धारा जोड़ने में कुछ लापरवाही और गलती हुई है. हम अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं. एक महिला उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है.

जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन

यह भी सामने आया है कि जांच के दौरान मेडिकल और अन्य प्रक्रिया में भी देरी हुई है. पुलिस ने शुरूआत में गैंगरेप का मामला दर्ज नहीं किया. घटना के पांच दिन बाद उन्होंने प्राथमिकी में यह धारा जोड़ी. एक अधिकारी ने बताया कि विशेष जांच दल का गठन किया गया. उसने मैजिक टेम्पो में मौजूद योगेन्द्र और अमित को गिरफ्तार कर लिया. एक की तलाश है.

मानेसर में पीड़िता से किया गया गैंगरेप

वारदात के दिन मैजिक टेम्पो में मौजूद तीन लोगों में योगेन्द्र भी था. पहली नजर में ऐसा लगता है कि बच्ची की हत्या में तीनों शामिल हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्ची की मौत मुंह-नाक बंद करने पर दम घुटने और बाहरी चोटों के कारण हुई है. तीनों ने महिला को लिफ्ट दी और उसे मानेसर में वारदात की जगह पर ले गए. वहां गैंगरेप किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com