गुजरात में कांग्रेस नेता ने निलेश कुंभाणी को दी धमकी

गुजरात की सूरत लोकसभा सीट से नामांकन रद होने के बाद भूमिगत हुए कांग्रेस प्रत्याशी निलेश कुंभाणी को कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रताप दुधात ने गद्दारी का आरोप लगाते हुए देख लेने की धमकी दी है। पूर्व विधायक प्रताप दुधात ने कहा कि कांग्रेस का हर एक नेता और कार्यकर्ता पार्टी को विकट परिस्थिति से उबारने की कोशिश कर रहा है।

 गुजरात की सूरत लोकसभा सीट से नामांकन रद होने के बाद भूमिगत हुए कांग्रेस प्रत्याशी निलेश कुंभाणी (Nilesh Kumbani) को कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रताप दुधात (Pratap Dudhat) ने गद्दारी का आरोप लगाते हुए देख लेने की धमकी दी है।

प्रताप दुधात ने क्या कुछ कहा?
उधर, निलेश की पत्नी ने कहा है कि उनके पति को अपनी सफाई देने के लिए समय दिया जाना चाहिए। सूरत में कांग्रेस की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में प्रताप दुधात ने कहा,

कांग्रेस का हर एक नेता और कार्यकर्ता पार्टी को विकट परिस्थिति से उबारने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में सूरत लोकसभा सीट से पार्टी के अधिकृत नेता ने भाजपा के साथ मिलीभगत कर कांग्रेस और इसके कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया है। मैं अंतिम सांस तक निलेश को छोड़ने वाला नहीं हूं।

गौरतलब है कि निलेश कुंभाणी सूरत से कांग्रेस के उम्मीदवार थे। प्रस्तावकों के मुकर जाने के बाद उनका नामांकन रद हो गया। इसके बाद बसपा सहित अन्य प्रत्याशियों ने भी अपना नामांकन वापस ले लिया। इससे भाजपा उम्मीदवार को यहां से निर्विरोध निवार्चित घोषित कर दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com