गुजरात के पटदी में ह ट्रक और कार में जोरदार भिडंत, सात की हुई मौत

गुजरात के पटदी में शनिवार सुबह ट्रक और कार की जोरदार टक्‍कर में सात लोगों की  मौत  हो गयी। राज्‍‍‍य के सुरेंद्रनगर जिले के डिप्टी एसपी एचपी दोशी ने इस घटना की जानकारी दी। हादसा किस कारण हुआ इस बारे में अधिक जानकारी की अभी प्रतीक्षा है।  गौरतलब है कि गुजरात में बीते बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत हुई थी। जिनमें  सूरत से पालीताणा दर्शन के लिए जा रहे आहीर परिवार के पांच सदस्‍यों समेत सहित 11 महिला- पुरुष व बच्‍चों की सड़क दुर्घटना में जान चली गयी थी।

 दूसरा हादसा सुरेंद्रनगर के लखतर रोड पर हुआ था, यहां कार के पेड़ से टकरा जाने से कारण एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की जान चली गयी थी । इसके अलावा दो अन्‍य हादसों में चार लोगों की मौत दर्ज की गई थी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी आहीर परिवार के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे पर शोक व्यक्त किया था।

गुजरात के वडोदरा हाइवे के वाघोडिया क्रॉसिंग पर बुधवार सुबह ट्रेवल टेम्‍पो के ट्रेलर में घुस जाने से सूरत निवासी एक आहीर परिवार के पांच लोगों समेत 11 सदस्‍यों की मौत हो गई थी। तीन भाइयों का ये परिवार दीपावली के बाद डाकोर, वडताल तथा पावागढ़ धाम के दर्शनों के लिए निकला था। इस हादसे में बुरी तरह  घायल हुए 17 अन्‍य लोगों को वडोदरा के एसवीपी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था।

सुरेंद्रनगर जिले के लखतर रोड पर एक बेकाबू कार पेड़ से जा टकराई थी। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की मौत हो गई थी। इसके अलावा दो अन्‍य हादसों में चार लोगों की जान चली गई थी। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने वडोदरा में दर्दनाक सड़क हादसे पर गहरा दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा था कि मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। मैं इस हादसे में घायल हुए लोगों के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com