गुजरात के कपड़ा कारोबारी ने अभिनंदन की वीरता पर साड़ी प्रिंट कर किया स्वागत…

पूरी दुनिया में भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की वीरता के चर्चे हो रहे हैं. ऐसे में भला सूरत के कपड़ा कारोबारी अपने अंदाज में भला उनकी प्रशंसा किए बिना कैसे रह सकते थे. यही वजह है कि सूरत के कपड़ा कारोबारी मनीष अग्रवाल ने अभिनंदन की वीरता को अपनी कपड़ा मिल में बनने वाली साड़ियों की डिजाइन में प्रिंट किया है.


M-16 को भी इस साड़ी पर प्रिंट किया गया है. साथ ही भारतीय सेना की तोपों भी प्रिंट किया गया है. साड़ी पर जंगलों को भी दर्शाया गया है.

सूरत में ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर भी साड़ी तैयार की गई है. जिसमें दुनिया कि सबसे ऊंची सरदार पटेल की प्रतिमा के साथ पीएम मोदी की तस्वीर बनाई गई है.

वहीं, सर्जिकल स्ट्राइक में कई सारे डिजाइन को भी जोड़ा गया है. जि‍समें एक प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ हमले के सीन को भी दिखाया गया है.

कुछ दिन पहले ही सूरत में देशभक्ति को दर्शाते हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर साड़ी तैयार की गई. पाकिस्तान में घुसकर भारतीय सेना ने आंतकवादी ठिकानों पर हमले को अंजाम दिया, इसी थीम पर ये साड़ियां प्रिंट की गईं.

सर्जिकल स्ट्राइक पर डिजिटल प्रिंट हुईं इन साड़ियों पर सेना के हेलीकॉप्टर, बंदूकों के साथ जंगलो में सेना के जवान और नदियों को भी दर्शाया गया. इन साड़ियों को तैयार करने वालों का कहना है कि वे इन साड़ियों को घर-घर पहुंचाकर लोगों में देश भक्ति जगाना चाहते है. साथ ही पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

गौरतलब है कि इसे पहले मोदी साड़ी के साथ-साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कि तस्वीरों वाली साड़ी भी प्रिंट की गई थी.

सूरत में प्रिंट हो रही इन साड़ियों को लोकसभा चुनाव से पहले पूरे देश के शहरों ओर गांव में पहुंचाया जाएगा, ताकि गांव में रहने वाली महिलाए भी समझ पाएं कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या था और कैसे हमारे देश के जवान ने आतंकियों के अड्डे पर हमला किया था.

सूरत में बनने वाली ये साड़ियां देशभर के तमाम राज्यों में भेजी जाती हैं. यही वजह है कि राजनैतिक दल साड़ियों के जरिए अपना प्रचार करते हैं. 2014 के लोकसभा चुनावों में भी बीजेपी समर्थक कपड़ा कारोबारियों ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली साड़ियां छपवाकर मांग के मुताबिक देशभर के कपड़ा कारोबारियों को भेजी थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com