गिरफ्तार हुआ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, लोग बोले..

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक शख्स का वीडियो शेयर किया था जो खाकी वर्दी में नजर आ रहा था। इसके सिर पर बाल नहीं थे लेकिन पीछे की तरफ एक लंबी चुटिया थी जिसे वह पंखे की तरह तेजी से हवा में गोल-गोल घुमाता नजर आ रहा था।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन उन अभिनेताओं में से हैं, जो आज पूरी दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। अपने करियर में बिग बी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिन्हें देखना आज भी फैंस पसंद करते हैं।

अपने काम के साथ महानायक सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा किय बिग बी के दिन की शुरुआत सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ होती है। फैंस भी उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच बिग बी एक तस्वीर हर किसी का ध्यान खींच रही है। इस तस्वीर से ज्यादा इसका कैप्शन चर्चा में बना हुआ है।  

गिरफ्तार हुआ सदी के महानायक

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिग बी पुलिस की गाड़ी के पास खड़े नजर आ रहे हैं। अपना एक हाथ गाड़ी पर और दूसरा अपनी पैंट की पाॅकेट पर रखे हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड ब्राउन चेक शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है। इसके साथ ही वह कैमरे की तरफ न देखते हुए नीचे ओर देखकर कुछ सोचते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में सिर्फ ‘अरेस्ट’ लिखा है। इस फोटो के कैप्शन पर फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं।

बिग बी की तस्वीर पर लोगों ने लिए मजे

इस तस्वीर पर फैंस के लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘भूतनाथ को कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता।’ एक दूसरा लिखता है, ‘आखिर कर डॉन को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया।’ एक ने लिखा, ‘यह तस्वीर एक दशक लंबे मिथ को तोड़ती है। डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।’ एक ने कहा, ‘अरे ये हथकड़ी की चाबी कहां रख दी।’ ऐसे कई और कमेंट्स इस तस्वीर पर आ रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com