गायक अभिजीत के निशाने पर बॉलीवुड, कहा- तीनों खान करते हैं देशद्रोही बातें

हमेशा विवादों में रहने वाले गायक अभिजीत ने एक बार फिर धमाका किया है. न्यूज18हिन्दी को दिए इन्टरव्यू में  अभिजीत ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर के बारे में कहा, ‘दोनों एक जैसे लम्बे बालों वाले हैं समझ नहीं आता कि पति कौन हैं और बीवी कौन. अभिजीत ने आगे कहा कि शिरीष जानबूझ कर सिर्फ हिन्दुओं को ही टार्गेट करते हैं.’

दरअसल कुछ दिनों पहले ही शिरीष ने उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. शुक्रवार को शिरीष के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई . हालांकि शिरीष ने बाद में अपना ट्वीट डिलीट पर दिया और माफी भी मांग ली. पर अभिजीत भला कहां मौका चूकने वाले थे. उन्होंने खूब खरी खोटी सुनाई.

दीपिका बनी OPPO मोबाइल की नई ब्रांड एम्‍बेसेडर

 शिरीष ही नहीं अभिजीत ने तो बॉलीवुड के तीनों खान को भी नहीं बख्शा. कहा ‘तीनों खान (आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान) देशद्रोही बातें करते हैं. अपनी फिल्मों में इन्होंने धीरे-धीरे हिन्दू त्यौहारों से जुड़े गानों को बंद कर दिया अब हर जगह ‘मौला’ ही बजता है.’

अभिजीत का गुस्सा महेश भट्ट पर भी फूट पड़ा. अभिजीत ने कहा, ‘जिसकी तीनों बेटियों कि फोटो बिना कपड़ों के कवर पेज पर छपती हो, जो खुद की बोटियों से शादी की ख्वाहिश जाता चुका हो और जो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्‍िथति में पकड़ा गया हो. ऐसे आदमी का डीएनए टेस्ट तो होना ही चाहिए’.

अभिजीत ने आगे न्यूज18हिन्दी से कहा कि मैं अपनी बात कहने के लिए किसी से नहीं डरता, क्योंकि मैं किसी लॉबी के कारण नहीं अपने दम और टैलेंट पर फिल्म इंडस्ट्री में आया हूं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com