गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस को ही भीड़ ने बांधकर बुरी तरह पीटा, SI की फाड़ दी वर्दी

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र में गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया. भीड़ ने एक सब इंस्पेक्टर को बंधक बनाकर उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी की. हमलावरों ने सब इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ दी. भीड़ ने सब इंस्पेक्टर को बंधक बना के बिठा कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस बात की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई.

फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चांचली गांव का है. जहां एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया और एक सब इंस्पेक्टर को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में कुछ लोग गांजा बेच रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. गांव में पहुंची पुलिस को भीड़ ने घेर लिया और पत्थरबाज़ी शुरू कर दी. एक सब इंस्पेक्टर को पकड़ कर बंधक बना लिया. उनके साथ मारपीट करके भीड़ ने सब इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ दी.

सूचना मिलने के बाद जेवर कोतवाली समेत आसपास के थानों से बड़ी संख्या में पुलिसबल गांव में भेजा गया है. मिली जानकारी के अनुसार, सब इंस्पेक्टर को रेस्क्यू कर लिया गया है और तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com