गर्ल्स हॉस्टल का कड़वा सच जिसे जानने के बाद माँ-बाप नही रखेंगे अपनी लाडली को हॉस्टल में

अभी तक सिर्फ लड़के ही अपनी हरकतों से बदनाम थे हॉस्टल में खुले सांड की तरह रहना एवं मौज-मस्ती करने के लिए लेकिन जैसे-जैसे युग बदला लड़कियां भी हॉस्टल में रहने लगी| आज कल की लड़कियों को प्राइवेसी बहुत पसंद है, जिसके लिए वह हॉस्टल्स में रहना पसंद करती हैं। जहाँ वो आसानी से मोज- मस्ती कर सकती है। यहां वह अपने अंदाज में रहती हैं। हॉस्टल्स में न तो उन्हें भाई का डर रहता  है और न ही पापा से मिलने आने वाले दोस्तों का डर रहता है।

गर्ल्स हॉस्टल का कड़वा सच जिसे जानने के बाद माँ-बाप नही रखेंगे अपनी लाडली को हॉस्टल में

तो आइए जानते हैं कि लड़कियां गर्ल्स हॉस्टल में क्या-क्या करती हैं

1. लड़कियां होस्टल में  कई बार आत्मसंतुष्टि के लिए हस्त मैथुन भी करती हैं, क्योंकि वह जानती हैं कि यहां उन्हें कोई नहीं देख रहा है। आपको बता दे कि अब इंसान हो तो यह करना तो आम बात है।

2. लड़कियां होस्टल में आम तौर पर नहाने के बाद टावल लपेटकर रहती हैं। टावल लपेटे हुए वह पूरे हॉस्टल्स में खुले आम घूमती हैं। यहां उन्हें कपड़े पहनने की भी सुध नहीं होती है। वह आराम से बिलकुल फ्री रहती है। अब घर पर तो यह सब नहीं होता है तो लड़कियां हॉस्टल में अपने इस सपने को पूरा करती हैं।
 
3. लड़कियां होस्टल में हमेशा फोन से चिपकी रहती हैं। वह देर रात और घंटों तक अपने ब्वॉयफैंड से बातें करती रहती हैं। क्योकि यहाँ तो उनको कोई डाटने वाला भी नही है। कई बार तो इन्हें खाने-पीने का भी पता नही होता है।

4. लड़कियां होस्टल में गर्ल्स टॉयलेट के अन्दर घंटों बैठी रहती हैं और फिर अन्य लड़कियों के साथ इनकी झड़प को देखा जा सकता है।

5. लड़कियां होस्टल में अब पोर्न ना देखें तो यह थोड़ा अजीब लगता है। सप्ताह के कई दिन यहाँ रात को पोर्न चलती हैं। वे आसानी से ये काम यहाँ खुलकर करती है।

6. लड़कियों का हॉस्टल्स में एक-दुसरे को गंदी-गंदी गालियां देना आम हैं। वह यहां खुलकर गाली-गलौच करती हैं। असल में हॉस्टल वाली लड़की गाली ना दे, ऐसा हो नहीं सकता है।

7. स्मोकिंग, ड्रिकिंग तो इन लड़कियों के लिए आम बात है। कई बार तो लड़कियां पीने में इतनी मशगूल हो जाती हैं कि इन्हें ये भी पता नहीं होता कि वे कहां है।

8. दो-तीन दिन में एक बार नहाना और अश्लील फोटो खिंचवाना भी इन लड़कियों का शौक होता है। वे हॉस्टल्स में तरह-तरह की फोटो खिंचवाती हैं। और फिर फेसबुक पर अपडेट करती है।

9. लड़कियां होस्टल में आए दिन अपने अंडरगॉरमेंट्स के लिए झगड़ती दिख जाएंगी। एक-दूसरे के कपड़े और मेकअप का सामान ट्राई करना इनकी हॉबी होती है। अक्सर लड़कियां अदल-बदल के भी कपड़े जरूर पहन लेती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com