गर्लफ्रेंड नताशा से अब जल्द शादी करेंगे वरुण धवन, ये है बड़ी वजह...

गर्लफ्रेंड नताशा से अब जल्द शादी करेंगे वरुण धवन, ये है बड़ी वजह…

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन एक ऐसे एक्टर हैं जिनका कॉन्ट्रोवर्सी में कम ही नाम आता है। तो वहीं अपनी परसनल लाइफ को लेकर भी वरुण कम ही खबरों में रहते हैं। वरुण को फिल्म इंडस्ट्री में करीब 6 साल हो गए हैं। इस बीच में वरुण की ज्यादा से ज्यादा फिल्में हिट ही हुई हैं। हाल ही में वरुण धवन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रैंड नताशा दलाल को लेकर बातचीत करते हुए नजर आए।गर्लफ्रेंड नताशा से अब जल्द शादी करेंगे वरुण धवन, ये है बड़ी वजह...

दरअसल वरुण हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचे थे और यहां वरुण ने दिल खोलकर बात की। नेहा ने जब वरुण धवन से उनके और उनकी गर्ल फ्रेंड नताशा दलाल के बारे में पूछा तो वरुण ने जवाब में कहा, ‘हाँ मै ये मानता हूँ कि मै नताशा के साथ रिलेशनशिप में हूँ। लेकिन मै ये बात कभी किसी से कहता नहीं क्योकि मै उसे इंडस्ट्री और मीडिया से दूर रखना चाहता हूँ।

मै उसके बारे में बातें नहीं करता क्योकि मीडिया में तुरंत ही बातें बनाने लगती है। वैसे भी वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं है इसलिए मै उसे मीडिया से बचाता हूँ। मै अपनी पर्सनल लाइफ में किसी को आने नहीं देना चाहता क्योकि मै बहुत सेंटी हु। जब मै अपना काम खत्म कर लेता हु और घर पहुचता हूँ तो मै रियल लाइफ जीता’ । 

वरुण यहीं नहीं रुके, वहीं जब नेहा धूपिया ने वरुण धवन से पूछा कि, ‘क्या आप नताशा के साथ शादी करने वालें है ? तो वरुण कहा कि, ‘इस बारे में अभी हमने सोचा नहीं है। कभी-कभी आप किसी के साथ अपनी ज़िन्दगी में जुड़ जातें है। वही आपके लिए सबकुछ बन जाता है।’ 

फिलहाल अब ये तो तय है कि वरुण इन दिनों नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। वैसे अक्सर वरुण नताशा के साथ कहीं न कहीं नजर आ ही जाते हैं। बता दें कि फिलहाल वरुण जुड़वा 2 में काम कर रहे हैं। इसके साथ ही वरुण जल्द ही शूजित सरकार की अक्टूबर में भी काम करने जा रहे हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com