गर्मियों से राहत भी दिलाए तो मैसूर व ऊटी का बना सकते हैं प्लान, आईआरसीटीसी लेकर आया है शानदार मौका..

अगर आप गर्मियों की छुट्टियों में किसी ऐसी जगह जाने का प्लान बना रहे हैं जो खूबसूरत होने के साथ ही गर्मियों से राहत भी दिलाए तो मैसूर व ऊटी का बना सकते हैं प्लान। आईआरसीटीसी लेकर आया है शानदार मौका।

 भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) ने दक्षिण भारत की यात्रा के लिए एक पैकेज लांच किया है। यह हवाई यात्रा चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से 19 जून को शुरू होगी। जिसमें बैंगलुरू, मैसूर, ऊटी और कुर्ग की यात्रा कराई जाएगी।

मिलेंगी ये सुविधाएं

– इस टूर पैकेज में यात्रियों को लखनऊ से बैंगलुरू तक आने और जाने की फ्लाइट की सुविधा मिलेगी।

– ठहरने के लिए फाइव स्टार होटल की सुविधा मिलेगी।

– एसी व्हीकल्स से लोकल साइट सीन की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी करेगा।

दूर पैकेज में घूम पाएंगे ये जगहें

मैसूर में देवी चामुंडी को समर्पित चामुंडी मंदिर, वृंदावन गार्डन, ऊटी में बांदीपुर नेशनल पार्क शूटिंग स्पॉट और नौ मील शूटिंग प्वाइंट का वेनलॉक डाउन, दुबारे एलिफेंट कैंप, कुशल नगर में मठ का दर्शन, अभय जलप्रपात की सैर कराई जाएगी।

इतना करना होगा खर्च

– इस पैकेज में तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 39,050 रुपए खर्च करने होंगे।

– दो व्यक्तियों के एक साथ ठहहने पर 41,100 रुपए प्रति व्यक्ति देना होगा।

– एक व्यक्ति के लिए 53,600 रुपए खर्च करने होंगे। 

IRCTC ने ट्वीट करके दी जानकारी

आईआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें बताया है कि अगर आप मैसूर, ऊटी व कुर्ग के मनमोहक दृश्यों का दीदार करना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग

आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप आईआरसीटीसी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com