गणेश चतुर्थी के मौके पर ऑल्ट बालाजी ने की नई वेब सीरीज़ ‘बैंग बैंग’ की घोषणा, शुरू होगी शूटिंग

 गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई में हमेशा से जश्न का माहौल रहता है। हालांकि, साल 2020 में कोरोना वायरस के चलते ये जश्न कुछ फीक़ा पड़ गया है। सेलेब्स को मूर्तियां लाते और डांस करते हुए फैंस नहीं देख पाए। लेकिन इस मौके पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और ज़ी-5 ने फैंस को ख़ुश होने का मौका दिया है। ऑल्ट बालाजी ने ज़ी-5 के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी के मौके पर  एक्शन थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी ‘बैंग बैंग’ की घोषणा की है। साथ ही साथ पोस्टर भी जारी किया है।

इस नए शो के बारे में ऑल्ट बालाजी ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से जानकारी दी। मोशन पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘जब एंट्री करनी हो ग्रेंड, तो धमाका भी बैंग बैंग होना चाहिए। क्या आप तैयार हैं इस साल की सबसे बड़े एक्शन थ्रिलर के लिए?’ गौरतलब है कि इस समय इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम और थ्रिलर को चाव से देखा जा रहा है। हाल ही में ज़ी- 5 पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ अभय 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

आपको बता दें कि इस अपकमिंग वेब सीरीज़ में  रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ढ़ेर सारा यूथ ड्रामा देखने मिलेगा। यह एक फ्रैंचाइज़ी वेब सीरीज़ है। ऐसे में दर्शकों को दूसरा सीज़न भी देखने को मिल सकता है। इस सीरीज़ को अभिषेक कपूर निर्देशित कर रहे हैं। अभिषेक इससे पहले काई पोछे, रॉक ऑन, फितूर और केदारनाथ जैसी फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं, सीरीज़ को अक्षय बीपी सिंह प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

वेब सीरीज़ की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी। हालांकि, इसकी रिलीज़ डेट के बारे में मेकर्स या ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ओर से कोई घोषणा नहीं की गई। फैंस को इस बात का इंतज़ार होगा कि वेब सीरीज़ को जल्द से जल्द रिलीज़ किया जाए।

https://www.instagram.com/p/CELs_qPKfbe/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com