गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराने के बाद नेताजी ने CBI ऑफिसर की गन से की फायरिंग

शनिवार को पूरे देश में बड़े ही उल्लास के साथ 70वां गणतंत्र दिवसमनाया गया. बिहार के समस्तीपुर में भी पूरे धूम-धाम से देशभक्ति से ओतप्रोत इस पर्व पर लोगों की उत्साह देखने को मिली. इस मौके पर शहर के विभिन्न हिस्सों में झंडोतोलन किया गया. लेकिन समस्तीपुर में ही एक ऐसा मौका भी आया जब एक नेताजी तिरंगा फहराने के बाद जोश में आकर अत्याधुनिक हथियार से हवाई फायरिंग करने लगे. उनकी हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला समस्तीपुर के आदर्शनगर मुहल्ले का है. यहां युवा क्रांतिकारी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश झा अपनी पार्टी के कार्यालय में गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडोतोलन कर रहे थे.

#Bihar: समस्तीपुर से आई एक तस्वीर ने आजादी के मतलब पर ही सवाल उठा दिया है. यहां झंडा फहराने के बाद एक शख्स ने फायरिंग कर दी. मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के आदर्शनगर मुहल्ले का है और फायर करने वाला युवा क्रांतिकारी मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश झा है.वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि झंडा फहराने के तुरंत बाद कुर्ता-पायजामा पहने अध्यक्ष ने वहीं मौजूद एक शख्स के हाथ से टेलिस्कोप गन लिया और हवाई फायरिंग करने लगे. जानकारी के मुताबिक, यह बंदूक किसी सीबीआई के अधिकारी की थी जो इन दिनों छुट्टी पर अपने घर समस्तीपुर आए हुए हैं.
जानकारों की मानें तो झंडोतोलन के समय किसी भी हथियार से फायरिंग करना कानूनन अपराध है. समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने बताया है कि अगर इस तरह की घटना हुई है तो कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com