खेसारी लाल यादव का ये गाना देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव आज के वक़्त में प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। अपनी सख्त मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम करने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग बेहतरीन है। खेसारी लाल ने अपने करियर को बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया है। कहा जाता है कि खेसारी लाल एक वक़्त पर अपना खर्च चलाने के लिए सड़क किनारे लिट्टी चोखा बेचा करते थे। 

हालांकि फिर खेसारी लाल ने फिल्मी जगत में एंट्री की तथा उनकी किस्मत पूर्ण रूप से बदल गई। उन्होंने भोजपुरी हिट मूवीज के साथ-साथ बेहतरीन गानों में काम किया है। उनके सांग्स की पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं है। मिलियन व्यूज उनके तकरीबन प्रत्येक गाने पर होते हैं। खेसारी लाल फिल्मों से अधिक अपने सुपरहिट भोजपुरी गाने को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उनके सांग यूट्यूब पर ऑडियंस के बीच बहुत वायरल होते रहते हैं।

वही इन दिनों भी उनका एक ऐसा ही बेहतरीन भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ऑडियंस को दीवाना बना रहा है। सांग में खेसारी लाल का अंदाज एवं बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है। जिसकी प्रशंसा लोग कमेंट करके कर रहे हैं। सांग में खेसारी लाल के साथ दो अभिनेत्री रानी और रक्षा गुप्ता भी दिखाई दे रही हैं। जो एक्टर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों की बेहतरीन आवाज ने सांग में चार चांद लगा दिये हैं। सांग को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है, जबकि सांग को कंपोज विजय चौहान ने किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com