खेत में काम कर रही थी 65 साल की बुजुर्ग महिला, दरिंदे ने ऐसा बनाया हवस का शिकार हो गयी मानवता शर्मशार

आजकल रिश्तों को भी लगातार शर्मसार करने के मामले सामने आ रहे हैं. इसी के साथ हवस के भूखों को भी अपनी हवस मिटाने के लिए कोई भी चाहिए होता है फिर वह कोई बच्ची या बूढी ही क्या ना हो. ऐसे में हाल ही में एक मामला मथुरा से सामने आया है जिसे धर्मनगरी कहा जाता है. जी हाँ, मथुरा से हाल ही में इंसानियत को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ मामला बीते गुरूवार का अड्डा गांव का है जहाँ रात को एक युवक ने 65 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर उसके साथ मारपीट भी की है.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी की पहचान उसी गांव के रिंकू के रूप में हुई है जो वहीं पास में रहा करता था. वहीं इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपी अभी तक फरार है और पुलिस की पहुंच से दूर है. इस मामले में पीड़िता का मेडिकल कराया गया है जहाँ रेप की पुष्टि हुई है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि वह बुजुर्ग महिला अपने घर पर अकेली रहती हैं और बीते गुरुवार शाम वह अपने खेतों में पानी लगवाने गई थी. उस दौरान आरोपी युवक रिंकू वहां गया और उसने महिला को डरा-धमकाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. इसके बाद महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई और आरोपी शख्स की पहचान की जिसे वह पहले से जानती थी.

नेवी कमांडर को थी पॉर्न देखने की लत, पोस्ट कर दी बीवी की न्यूड फोटो, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर जायेंगे चौंक

महिला ने बताया कि वह आरोपी उस समय शराब के नशे में भी था और यह घटना खेत में हुई जहाँ गुरूवार के अगले दिन सुबह पीड़िता को खेत में बेहोश पाया गया. इस मामले में पीड़िता ने अस्पताल पहुंचने के बाद पुलिस को बताया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस मामले में आरोपी की भी तलाश की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com