खुल गया मोनालिसा के हॉट फिगर का राज, सेक्सी ब्रा में शेयर किया वीडियो

खुल गया मोनालिसा के हॉट फिगर का राज, सेक्सी ब्रा में शेयर किया वीडियो

भोजपुरी स‍िनेमा की खूबसूरत अदाकारों में शुमार मोनालिसा उर्फ़ अन्तर बिस्वास टीवी पर डायन के रोल में काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. दूसरी ओर इंस्टाग्राम पर इस हॉट एक्ट्रेस का अलग ही रूप फैंस को देखने को मिलता है. आपको बता दें कि अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर फिटनेस का सेक्सी वीडियो मोनालिसा द्वारा शेयर किया गया है और इसमें वह वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही मोनालिसा ने इस वीडियो में शॉर्ट ड्रेस व स्पोर्ट्स ब्रा में कहर बरपा दिया हैं. वह इस वीडियो में काफी बोल्ड लुक में अपने फैंस के होश उड़ा रही हैं.खुल गया मोनालिसा के हॉट फिगर का राज, सेक्सी ब्रा में शेयर किया वीडियो

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, भोजपुरी फिल्म की हॉट एंड सेक्सी टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने यह नया वीडियो शेयर किया हैं. कभी वह स्वीमिंग तो कभी वर्क आउट करती हुई नजर आती हैं और इस लेटेस्ट वीडियो में मोनालिसा पलक के सॉन्ग पर वर्कआउट कर रही हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका यह हॉट एन्ड बोल्ड जिम वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले उन्होंने रंगबिरंगे स्‍व‍िमसूट में आराम फरमाते हुए फोटो से फैंस का दिल जीत लिया था.

आपको यह भी बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा जाना पहचाना नाम हैं. वह कई फिल्मों में अपनी अदाओं से जलवा बिखेर चुकी हैं. साथ ही वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो उनका जन्म 21 नवंबर 1982 को हुआ था और बताया जाता है कि वह अभी तक 125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/ButjiF1A9dq/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com