बिग ब्रेकिंग: क्रिकेट के मैदान पर फिर देखने को मिला ये दर्दनाक हादसा, सिर पर बाउंसर लगने से खिलाड़ी की मौत...

बिग ब्रेकिंग: क्रिकेट के मैदान पर फिर देखने को मिला ये दर्दनाक हादसा, सिर पर बाउंसर लगने से खिलाड़ी की मौत…

NEW DELHI : 14 AUGUST को जब PAKISTAN अपना 70वां स्वतंत्र दिवस मना रहा था उसी दिन पाकिस्तान CRICKET के लिए एक बेहद ही मनहूस खबर आई।बिग ब्रेकिंग: क्रिकेट के मैदान पर फिर देखने को मिला ये दर्दनाक हादसा, सिर पर बाउंसर लगने से खिलाड़ी की मौत...अभी-अभी: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार CM योगी ने आज फहराया तिरंगा…और दिया

एक क्लब क्रिकेट मैच के दौरान युवा खिलाड़ी जुबैर अहमद की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक गेंद जुबैर के सिर पर लगी और उनकी मैदान पर ही मौत हो गई।

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। पीसीबी ने ट्वीट कर लिखा, ‘जुबैर अहमद की मौत की खबर बेहद दुखदायी है। कमेटी एक बार फिर सभी को आगाह करती है कि क्रिकेट खेलते वक्त अपना ख्याल रखें और हेलमेट जरूर पहनें। हमारी संवेदनाएं जुबैर के परिवार के साथ हैं।’

 

जुबैर अहमद मरदान के रहने वाले थे। खबर है कि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और गेंद उनके सिर पर लगी और उनकी मौत हो गई। अहमद फखर जमान एकेडमी से खेलते थे।

जुबैर की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इस पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस ने भी दुख जताया है। डीन जोंस ने ट्वीट कर लिखा कि ये सुनकर बेहद दुख हो रहा है कि सिर पर गेंद लगने से एक युवा क्रिकेटर की मौत हो गई है। उसके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

 

कुछ इसी तरह सिर पर गेंद लगने से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिल ह्यूज की भी मौत हुई थी। फर्स्ट क्लास मैच के दौरान गेंद उनके सिर के पिछले हिस्से पर लगी और वो दो दिन तक कोमा रहे। आखिर में 27 नवंबर 2014 को उन्होंने दम तोड़ दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com