क्या वाकई में विनोना राइडर-कीनू रीव्स की ‘ड्रैकुला’ के सेट पर हुई थी शादी?

कीनू रीव्स और विनोना राइडर दोनों ही बेहतरीन हॉलीवुड एक्टर्स हैं। दोनों ने फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की फिल्म ‘ब्रैम स्टोकर ड्रैकुला’ में साथ काम किया था। फिल्म में एक शादी का सीन था, जिसके दौरान दोनों अभिनेताओं में से एक को भी इसका एहसास नहीं हुआ कि यह समारोह बिल्कुल असली था। उनका मानना है कि दोनों की शादी 1992 में ही इस फिल्म के दौरान हो गई थी।

1992 में आई ब्रैम स्टोकर की फिल्म ‘ड्रैकुला’ ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म का फिल्मांकन और अभिनेताओं का अभिनय बेहद शानदार था। इस फिल्म में कीनू रीव्स और विनोना राइडर ने बेहतरीन अभिनय किया था। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘ड्रैकुला’ के सेट पर शूटिंग के एक सीन के दौरान असल में हो गई थी कीनू रीव्स और विनोना राइडर की शादी।

फिल्म ‘ड्रैकुला’
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान विनोना राइडर ने खुलासा किया कि वह और कीनू रीव्स अपने टेक्स्ट संदेशों में एक-दूसरे को पति और पत्नी कहते हैं, जबकि फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की “ड्रैकुला” के सेट पर शायद उनकी असली शादी हुई थी।

दोनों अभिनेताओं ने 1992 की गॉथिक हॉरर फिल्म में जोनाथन और मीना हार्कर की भूमिका निभाई थी, और उन्होंने अपनी रोमांटिक-कॉमेडी “डेस्टिनेशन वेडिंग” के लिए 2018 के प्रेस टूर के दौरान खुलासा किया कि उनके “ड्रैकुला” विवाह सीन के फिल्मांकन के दौरान असली पुजारियों का इस्तेमाल किया गया था। उस हिसाब से राइडर और रीव्स पति-पत्नी हो सकते हैं और तब से वे इसे लेकर खुश हैं और अक्सर टेक्स मैसेज में एक-दूसरे को पति-पत्नी कहकर संबोधित करते हैं।

राइडर और रीव्स एक-दूसरे को बुलाते हैं पति-पत्नी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राइडर ने रीव्स के साथ अपने काम करने के अनुभव को साझा करते कहा, “वह (रीव्स) बहुत खास हैं” आगे राइडर ने कहा, “हम हमेशा बताते हैं कि वह कौन है, भले ही संदेश में यह लिखा हो। इसलिए जैसे उनके जन्मदिन पर मैं कहती हूं ‘जन्मदिन मुबारक हो, मेरे पति।’ और फिर वह कहते हैं, ‘अरे, मेरी पत्नी, मैं तुमसे प्यार करता हूं।”

दरअसल, फिल्म ‘ड्रैकुला’ के एक सीन की शूटिंग के दौरान असली पुजारियों के साथ विवाह समारोह का पूरा सीन फिल्माया गया था। उस हिसाब से दोनों एक-दूसरे को टैक्ट मैसेज में पति-पत्नी बुलाते हैं। बता दें “ड्रैकुला” और “डेस्टिनेशन वेडिंग” के अलावा, राइडर और रीव्स ने रिचर्ड लिंकलेटर की “ए स्कैनर डार्कली” में भी साथ अभिनय किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com