क्या राजकुमार राव की जगह वरुण धवन नजर आएंगे स्त्री के सीक्वल में ?

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने बीते साल बॉक्स ऑफ‍िस पर धमाल मचा द‍िया था. हॉरर कॉमेडी फिल्म ने उम्मीद से कहीं ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद से ही फिल्म के सीक्वल की चर्चा है. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म का सीक्वल तो बनेगा, लेकिन इसमें राजकुमार राव की जगह वरुण धवन नजर आएंगे.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म में राजकुमार राव की जगह वरुण धवन को मेकर्स जगह देने की तैयारी में हैं. स्त्री फिल्म में लीड एक्टर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी ने काम किया था. फिल्म की कहानी और कलाकारों की एक्ट‍िंग दोनों को ही खूब पसंद किया गया था. फिल्म के कई डायलॉग्स सुपरह‍िट रहे. अब फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक वरुण से फिल्म निर्माताओं ने कई बार मुलाकात की है. लेकिन मेकर्स वरुण धवन और राजकुमार दोनों को लेकर फाइनल नहीं कर पाए हैं. दरअसल, इन दिनों वरुण हर एक जॉनर में काम करना चाहते हैं, क्योंकि वह हर एक फिल्म के साथ अपने फैंस को कुछ नया देना चाहते है.

वरुण धवन निर्देशक अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आने वाले है. इस फिल्म में वरुण की जोड़ी एक बार फिर से आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली है. कलंक के अलावा वरुण के हाथ में स्ट्रीट डांसर फिल्म का प्रोजेक्ट है. इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com