क्या आपने कभी की है इन स्थानों की यात्रा

माराकेच – बुकोलिक प्रकृति की प्रशंसा करें: यदि आप शोरगुल वाली भीड़ के बिना मध्य पूर्व का सबसे अच्छा अनुभव करना चाहते हैं, तो आपको मोरक्को में माराकेच जाना चाहिए, जिसे सभी प्रकार के यात्रियों के लिए सबसे अच्छे ग्रीष्मकालीन स्थलों में से एक माना जाता है।

सिएम रीप – नाइट मार्केट्स के लिए प्रसिद्ध: आश्चर्य है कि यह शहर गर्मियों में घूमने के लिए दुनिया के सबसे अच्छे अवकाश स्थलों की सूची में कैसे आया? चिंता न करें, यह पूरी तरह से वहां रहने के योग्य है! अंगकोर वाट के मंदिर गर्मी के मौसम में देखने के लिए एक आकर्षक स्थल हैं, बशर्ते आप सुबह या शाम को उनके दर्शन कर रहे हों।

प्लाया डेल कारमेन – सबसे खूबसूरत बीच टाउन: प्लाया डेल कारमेन मेक्सिको में एक खूबसूरत समुद्र तट शहर है और मेक्सिको में अन्य स्थानों की तुलना में थोड़ा कम पर्यटक और भीड़ है, यही कारण है कि कई लोग इसे दुनिया में मई में घूमने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक मानते हैं। यहां, आप सेनोट डॉस ओजोस में, या सेनोट अज़ुल में, अन्य जलप्रपातों में स्नॉर्कलिंग जा सकते हैं।

पोखरा – आश्चर्यजनक पहाड़ों के दृश्य प्राप्त करें: दुनिया में सबसे अच्छी गर्मी की छुट्टियों में से एक के लिए नेपाल (और भूटान) से बेहतर कोई जगह नहीं है। यह काफी कम आंका गया है, लेकिन साहसिक साधकों, ट्रेकर्स, जोड़ों, एकल बैकपैकर्स और यहां तक ​​​​कि प्रकृति प्रेमियों के सभी ध्यान देने योग्य है। पोखरा आश्चर्यजनक पहाड़ों से घिरा है और इसमें बहुत सारी प्राकृतिक सुंदरता है जो आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

केप टाउन – केबल कार से विहंगम दृश्य प्राप्त करें: दक्षिण अफ्रीका का यह शहर शुष्क मौसम में भी सुखद है, यही वजह है कि अधिकांश लोग इसे दुनिया की सबसे अच्छी गर्मी की छुट्टियों के लिए एक उत्कृष्ट स्थान मानते हैं। कीमतें भी कम हैं, इसलिए आप वास्तव में बजट पर सब कुछ अनुभव कर पाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com