कौन था असली विलेन! खुलकर बोले कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर से अपने विवाद पर

बीते दो साल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चित विवादों में शुमार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा आज भी उनके फैंस के लिए एक सवाल बनकर खड़ा है. इस मामले में न तो कभी कपिल ने खुलकर कुछ बताया न ही सुनील ने कुछ कहा. लेकिन अब सब पटरी पर आने के बाद पहली बार कपिल शर्मा ने इस झगड़े की वजह के बारे में खुलकर बात की है. अरबाज खान के शो में कपिल ने बताया कि उनकी और सुनील की दोस्ती के बीच कौन विलेन बना और कैसे यह झगड़ा बढ़ता चला गया. 

कपिल शर्मा अरबाज़ खान के शो ‘पिंच’ पर काफी बिंदास मूड में नजर आए, जहां उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ अपनी लड़ाई के बारे में विस्तार से बात की और दावा किया कि उन्होंने कभी किसी को शूट के लिए इंतजार नहीं कराया. अपने बेहतरीन दोस्त और सह-अभिनेता सुनील ग्रोवर के साथ सुर्खियां बनी लड़ाई के लगभग दो साल बाद, कपिल शर्मा ने बताया कि उनके और सुनील के झगड़े के बढ़ाने में तीसरे लोग यानी अनजान लोगों का बड़ा हाथ रहा. जिन्होंने कई सारी अफवाहों को तूल दिया. उन्होंने कहा, ‘लोगों में से किसी ने कहा मैंने अपने किसी साथी को जूता मारा, तो किसी नी कहा टीम ने मेरे से पहले खाना खा लिया था और मैं गुस्सा हो गया.

‘ इसके आगे कपिल हंसते हुए कहते हैं ‘आपको मेरी शक्ल देख कर लगता है क्या? ये सब चीजें मनगढ़ंत हैं. न तो यह सब कभी सुनील ने कहा और न मैंने. ये सब बातें किसी तीसरे ने कहीं चौथे ने सुनी और पांचवे ने उसपर आर्टिकल लिख दिए. अरे आप मेरे बारे में लिख रहे हैं मुझसे एक बार बात तो कर लीजिए.”कपिल ने अरबाज के सामने बात करते हुए यह भी माना कि अपने बारे में नेगेटिव आर्टिकल पढ़ पढ़ कर ही उन्हें डिप्रेशन होने लगा और वह शराब के नशे के आदी हो गए.

तो अब जब सब सही हो ही चुका है तो हम भी जान गए कि दो दोस्तों के बीच अगल झगड़ा हो तो कपिल और सुनील की तरह पहले आपस में बात कर लें. अपने बीच किसी तीसरे और चौथे को अफवाह उड़ाने का मौका न दें.

बता दें कि अरबाज़ खान का नया वेब शो ‘पिंच’ आजकल सेलेब्स से  सोशल मीडिया और इसके प्रभावों के बारे में बात करने वाला बेहतरीन मंच बनकर सामने आ रहा है. इस शो में करीना कपूर खान, करण जौहर और सोनाक्षी सिन्हा पहले ही इस शो में दिखाई दे चुके हैं.

आने वाले समय में इस शो में सोनम कपूर, सनी लियोनी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मेहमान के रूप में दिखाई देंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com