कोहडौरा गांव में युवक का कंकाल मिलने से मचा हडकंप, गैंसड़ी कोतवाली में दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र के कोहडौरा गांव में युवक का कंकाल मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। गांव व आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। कंकाल के पास मिले पर्स व मोबाइल के आधार पर उसकी शिनाख्त शिवकुमार निवासी पचपेड़वा के रूप में हुई है। जिसकी छह जून को गैंसड़ी कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज हुई थी।

मृतक के भाई अनिल कुमार की मानें तो उसका छोटा भाई ट्रक चालक था। जो सोनबरसा गांव स्थित अपने बहनोई प्रहलाद के घर अपने बेटे के साथ चार जून को गया था। वहां से दोनों वापस घर के लिए लौट रहे थे। रास्ते में रजडेरवा गांव के पास बेटे आकाश को घर जाने के लिए कहा। जिस पर बेटा घर वापस चला आया, लेकिन शाम तक वह वापस नहीं आया तो उसकी खोजबीन की जाने लगी। दो दिनों तक पता न चलने पर उसने छह जून को गैंसड़ी कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई।

दो वर्ष पहले हुई थी पत्‍नी की मौत 

बताया जाता है कि शिवकुमार की पत्नी की दो वर्ष पूर्व नेपाल में हत्या हो गई थी। जिसके आरोपित जेल में हैं। प्रभारी निरीक्षक डीडी मिश्र ने बताया कि पर्स व मोबाइल के आधार पर उसके भाई ने शिनाख्त की है प्रथम दृष्टया किसी जंगली जानवर के हमले में मौत होना प्रतीत हो रहा है। एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया कि मामले की गहनता से छानबीन किए जाने का निर्देश दिया गया है।

रास्ते में क्यों रुका था शिवकुमार

बेटे आकाश को रजडेरवा गांव के पास घर जाने की बात कहकर स्वयं क्यों रुक गया। शाम तक वह वापस घर नहीं आया। जबकि बेटे आकाश ने परिवारजन को रजडेरवा गां के पास पिता को छोड़ दिए जाने की बात बताई थी। जहां उसका कंकाल मिला है वह रजडेरवा के आगे कोहडौरा गांव के सामने सड़क के किनारे बरामद हुआ है। ऐसे में कई सवाल लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com