कोरोना संकट में भी मादक पदार्थों का कारोबार चल रहा तेजी से, दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना वायरस के महामारी के इस दौर में भी मादक पदार्थों की तस्करी का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. दादरी पुलिस ने गांजे से लगी कार के साथ दो मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में एक निलंबित पुलिसकर्मी की भूमिका की भी दादरी पुलिस जांच कर रही है.

कुछ दिनों पहले थाना सूरजपुर ने दो मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार कर, अवैध रूप से कमाए गए 11 लाख बरामद किए थे. ये तस्कर लंबे समय से ग्रेटर नोएडा, नोएडा और गाजियाबाद के साथ साथ दिल्ली के कई कॉलेजों में बड़े पैमाने गांजे की सप्लाई कर मोटी रकम कमा रहे थे.

पुलिस ने सतीश और प्रवीण को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सतीश और प्रवीण के नाम के दो लोगों को गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों को दादरी पुलिस में अजायब पुर के बिरयानी पुर के पास से 200 किलो गांजा लदी कार के साथ गिरफ्तार किया है.

डीसीपी के मुताबिक, चेकिंग के दौरान शुक्रवार को एक कार ग्रेटर नोएडा की तरफ से आती दिखाई दी. पुलिस की टीम ने चेकिंग के लिए रोका तो कार में दौ सौ किलो गांजे के साथ सतीश और प्रवीण सवार थे. पुलिस ने कार जब्त कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी ने आगे बताया कि ये लोग लंबे समय से ग्रेटर नोएडा, नोएडा और गाजियाबाद के साथ साथ दिल्ली के कई कॉलेजों में बड़े पैमाने पर गांजे की सप्लाई कर रहे थे. गांजे को विशाखापटनम से ट्रेन के द्वारा पार्सल से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर मंगाया गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com