कोरोना वायरस का आतंक आज सुबह 11 बजे सभी स्कूलों को बंद करने का एलान करेगे CM योगी: यूपी

देशभर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं, अबतक 75 केस पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह 11 बजे समीक्षा बैठक बुलाई है. इस बैठक में राज्य की स्थिति का जायजा लिया जाएगा. साथ ही स्कूलों को बंद करने को लेकर भी फैसला लिया जा सकता है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के अबतक 11 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, इनमें से 10 भारतीय और एक विदेशी नागरिक हैं. इसी के बाद अब कई मोर्चों पर सतर्कता बरती जा रही है.

कोरोना वायरस की वजह से 15 मार्च को लखनऊ में होने वाले भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे पर भी बड़ा फैसला लिया गया है. अब इस मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शक नहीं होंगे, ये फैसला सरकार की उस एडवाइज़री पर लिया गया है जिसमें लोगों को भीड़ वाले इलाकों से दूर रहने को कहा गया था.

गौरतलब है कि पिछले तीन-चार दिनों में भारत में कोरोना वायरस का असर काफी बढ़ गया है. गुरुवार को इस वायरस के कारण पहली मौत भी हुई है, यही वजह है कि अब केंद्र-राज्य सरकारों की ओर से सतर्कता बरती जा रही है.

राजधानी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने सभी स्कूलों, सिनेमा हॉल को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया है. हालांकि, दिल्ली में जिन स्कूलों में परीक्षाएं चल रही हैं वो खुले रहेंगे, लेकिन परीक्षा खत्म होते ही उन्हें भी बंद कर दिया जाएगा. दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस को राज्य स्तर पर महामारी घोषित कर दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com