कोरोना : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ने सत्र 2021-2022 के प्रवेश परीक्षाओं को रद्द किया : उमर सलीम पीरजादा

Aligarh Muslim University (AMU) के जनसंपर्क अधिकारीउमर सलीम पीरजादा ने कहा है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) ने सत्र 2021-2022 के लिए प्रवेश परीक्षाओं को रद्द कर दिया है.

विश्वविद्यालय के अधिकारियों द्वारा एएमयू की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नया प्रवेश कार्यक्रम जल्द ही अपलोड किया जाएगा. देश में कोरोना वायरस का कहर ऐसा बढ़ रहा है कि वो हर रोज अब नए रिकॉर्ड सामने आ रहे हैं. आज 1 लाख 45 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं.

पिछले 24 घंटे में इस वायरस से 794 मौतें हुई हैं. अब ये बेहद खतरनाक स्तर पर जा पहुंचा है. कई जगह नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है, वहीं कुछ जगहों पर सख्त लॉकडाउन है. महाराष्ट्र में आज वीकेंड लॉकडाउन है. मध्य प्रदेश के कई शहरों में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. UP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12,787 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और 48 मौतें दर्ज की गई हैं.

लखनऊ में कोरोना के सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं और हालात बेकाबू हैं. इसके अलावा दूसरी तरफ टीकाकरण भी जारी है. अभी तक 9 करोड़ 80 लाख से ज्यादा वैक्सीन दी जा चुकी हैं. कोरोना वायरस से जुड़े अपडेट्स के लिए इस पेज पर बने रहें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com