कोरना वायरस हमारी जनता के लिए बेहद गंभीर खतरा PM मोदी को आगे आकर जिम्मेदारी लेनी चाहिए: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के बहाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा है कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मजाक कर भारत का समय बर्बाद करना बंद कीजिए. भारत आपातकाल से गुजर रहा है. अभी कोरोना वायरस भारत के लिए चुनौती बना है, जिससे निपटने पर ध्यान देना चाहिए.

एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि जीवन में कई पल ऐसे भी आते हैं जब देश अपने नेताओं को परखता है.

एक सच्चे नेता का पूरा ध्यान सामूहिक संकट से निपटने पर होता है. कोरोना वायरस का असर भारत और भारतीय अर्थव्यवस्था पर भी पड़ सकता है.

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा कि कोरना वायरस हमारी जनता के लिए बेहद गंभीर खतरा है. यह हमारी अर्थव्यवस्था के लिए भी खतरनाक है. मुझे लगता है कि इस बीमारी की गंभीरता पर सरकार का ध्यान नहीं है. समय से एक्शन न लेना खतरनाक साबित हो सकता है.

कोरोनावायरस (कोविड-19) के छह और संदिग्ध मामले मंगलवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में सामने आने के बाद भारत सरकार अलर्ट पर मोड पर है. सरकार ने इस पर स्पष्टीकरण दिया था कि हाई वायरल के छह मामले आगरा में नमूना जांच के दौरान पाए गए.

ये लोग सोमवार को नई दिल्ली में पाए गए कोविड-19 के मरीज के संपर्क में आए थे. इन लोगों को अलग जगह पर रखा गया है. इनके नमूने पुणे स्थित एनआईवी भेज दिए गए हैं.
इन छह लोगों के संपर्क में आए लोगों का पता इंटीग्रेटेड डिसीज सर्विलांस प्रोग्राम (आईडीएसपी) नेटवर्क से लगाया जा रहा है. इसके साथ ही भारत में इस बीमारी की चपेट में आए लोगों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com