कैलिफोर्निया बीच पर पति संग मस्ती करती नजर आई सनी लियोनी, बोलीं- कर रही हूं सोशल…..

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में काफी एन्जॉय कर रही हैं. लॉकडाउन के बीच मई में भारत से अमेरिका चली गई थीं. वह जब मुंबई में थीं, तो सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ताई से पालन कर रही थीं, और अभ कैलिफोर्निया में हैं और वहां भी सोशल डिस्टेंसिंग का काफी अच्छे से पालन कर रही हैं. वह समुद्र किनारे घूमने और मस्ती करने के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं.

सनी लियोनी सोशल मीडिया कुछ घंटे पहले ही समुद्र किनारे मस्ती करने की दो तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग और समुद्र के किनारे मस्ती करना लाइफ के सबसे बेहतरीन पल हैं. सनी लियोनी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बीच पर सोशल डिस्टेंसिंग! इससे बेहतर कुछ और नहीं पा सकती थी. कैलिफोर्निया लव.” इस तस्वीर में काफी हॉट लग रही हैं. इस दौरान उन्होंन ब्लू स्विमर और क्रॉप टॉप पहना हुआ है.

यहां देखिए सनी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

https://www.instagram.com/p/CCkZ01_jf3U/?utm_source=ig_embed

इसके अलावा सनी ने अपने पति डेनियल के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इस चमकती धूप में अपने हॉटी डेनियल वेबर के साथ.” फोटो के लिए पोज देने के दौरान दोनों के चेहरे पर एक लंबी मुस्कान है. दोनों ने कैप पहन रखी है और धूप से बचने के लिए चश्मा पहना हुआ है.

यहां देखिए सनी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

https://www.instagram.com/p/CCkZ7u3jBiZ/?utm_source=ig_embed

सनी इन दिनों पति डेनियल वेबर और बच्चों संग अमेरिका में रह रही हैं. कोरोनावायरस के प्रसार को फैलने से रोकने के लिए लगाए लॉकडाउन में ही सनी अपने पति डेनियल और बच्चों के साथ यूएस चली गई थीं.

बता दें कि सनी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद से वह कई फिल्मों में काम आ चुकी हैं. सनी लियोनी के इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनके ये फैन्स उनकी तस्वीरें और वीडियोज आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com