बीजेपी सांसद केसी पटेल
डेमो पिक

अभी अभी: बीजेपी सांसद की महिला से रेप के बाद अश्लील तस्वीरें हो रही वायरल

हनीट्रैप में फंसे गुजरात के बीजेपी सांसद केसी पटेल ने अपने ऊपर लगाए आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि वे उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं। मुझे कानून पर पूरा विश्वास है, मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगा। दरअसल, केसी पटेल के हनीट्रैप से जुड़े होने के बाद दिल्ली में एक गैंग का पर्दाफाश हुआ।

लड़की का ये हॉट बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि ये गैंग सांसदों और बड़े लोगों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल किया करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गैंग की सरगना एक हाई प्रोफाइल महिला है जो पूरे प्लान के तहत नेता और बाकी लोगों को फंसाती थी।

video: नशे में धुत एक्ट्रेस की लड़के ने उतार दी पैंटी, फिर करने लगा ये गन्दी हरकत

हनीट्रैप में फंसे गुजरात के बीजेपी सांसद केसी पटेल

केसी पटेल का आरोप है कि महिला ने उन्हें बेहोश करके उनकी आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें ले लीं और उन्हें ब्लैकमेल करके 5 करोड़ रुपये की मांग कर डाली। दिल्ली ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सांसद ने बताया कि महिला मदद के लिए उनके लिंक में आई थी, लेकिन एक दिन वह उन्हें अपने घर ले गई। इसके बाद उन्होंने वहां चाय पी और बेहोश हो गए। बाद में महिला ने उन्हें रेप और उनकी अश्लील तस्वीरों के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

सांसद ने इस मायाजाल से निकलने के लिए पुलिस की मदद ली है। पुलिस आधिकारिक सूत्रों ने जांच में बताया कि महिला पूरी साजिश के तहत हाई प्रोफाइल लोगों को अपने जाल में फंसाया करती है। पहले वह उनसे मजबूर होकर मदद की गुहार लगाती है और फिर मौका पाकर अपनी काली करतूत को अंजाम दे डालती है।

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

बताया जा रहा है कि महिला ने सांसद के खिलाफ पिछले साल झूठा केस भी दर्ज किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक स्पेशल कमीश्नर मुकेश मीणा का ने मामले की गंभीरता से जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 (ब्लैकमेलिंग) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

अमरउजाला.कॉम से साभार…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com