केजरीवाल के विकास कार्य का मॉडल देश का मॉडल बनना चाहिए: सिंगर विशाल डडलानी

दिल्ली में ‘लगे रहो केजरीवाल’ गाने की धूम है. आम आदमी पार्टी की जनसभा हो या फिर रैलियां, हर जगह यही गाना सुनाई पड़ता है. इस गाने को गाने वाले और आम आदमी पार्टी से जुड़े सिंगर विशाल डडलानी अब चुनाव प्रचार में उतर आए हैं. मंगलवार को विशाल डडलानी रमेश नगर के रोड शो में शामिल हुए.

उनके साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और स्थानीय प्रत्याशी शिवचरण गोयल भी थे. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग विशाल डडलानी को देखने और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आए.

आज तक से बात करते हुए सिंगर विशाल डडलानी ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार को 70 में से 70 सीटें मिल रही हैं, यह उनका खुद का अनुमान है. डडलानी के मुताबिक केजरीवाल के काम की तुलना देश के किसी भी राज्य से की जा सकती है. विशाल डडलानी कहते हैं कि केजरीवाल के विकास कार्य का मॉडल देश का मॉडल बनना चाहिए.

दिल्ली के शाहीन बाग के मुद्दे पर भी विशाल डडलानी चुप नहीं रहे. विशाल डडलानी से शाहीन बाग पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा कि जो हो रहा है, हम उसके समर्थन में हैं. लेकिन फिलहाल दिल्ली में चुनाव हैं तो ऐसे में कुछ पार्टी जानबूझकर इस मुद्दे को भटका रही हैं, लेकिन चुनाव हमेशा 5 साल के कामकाज पर होने चाहिए.

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि चुनाव से पहले ही बीजेपी और कांग्रेस ने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं. सुशील गुप्ता के मुताबिक दिल्ली में केजरीवाल की आंधी 2015 से भी ज्यादा है. ऐसे में 70 सीटें आना तय है. स्थानीय विधायक शिवचरण गोयल का कहना है उनके रोड शो में आई भीड़ देखकर विरोधियों की हालत खराब हो चुकी है. गोयल के मुताबिक उनकी लड़ाई किसी पार्टी से नहीं है. उनकी जीत एक तरफा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com