केजरीवाल के पास चुनाव लड़ने के लिए नहीं है पैसे, या फिर….

दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में सरकार चलाने के बावजूद आम आदमी पार्टी के पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं है।

केजरीवाल के पास चुनाव लड़ने के लिए नहीं है पैसे

यह बात केजरीवाल ने रविवार शाम दक्षिण गोवा में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के एक समूह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि यह देखने में अजीब लग सकता है लेकिन यह सच है कि दिल्ली में डेढ़ साल सरकार चलाने के बाद भी ‘आप’ के पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं।

केजरीवाल ने कहा चुनाव लड़ने के लिए नहीं है पैसे

गोवा में दिए गए अपने इस भाषण में यहां तक कह दिया कि मैं आपको अपना बैंक खाता दिखा सकता हूं। यहां तक कि पार्टी के पास भी धन नहीं है। हालांकि, आप ने पहले ही पंजाब और गोवा के आगामी चुनावों के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है।
गोवा सरकार चाहे तो एक घंटे में मादक पदार्थों की बिक्री पर लग सकती है रोक
सीएम केजरीवाल ने कहा कि जब हम दिल्ली में चुनाव लड़े थे तब लोगों ने चुनाव लड़ा था। अपने बेहतर भविष्य के वास्ते लड़ने वाले हर किसी के लिए ‘आप’ एक मंच है। उन्होंने कहा कि गोवा में भी ऐसा ही होना चाहिए। यहां स्थानीय लोग चुनाव लड़ेंगे। केजरीवाल ने कहा कि अगर राज्य में ‘आप’ चुनी जाती है तो इसमें ‘आलाकमान’ की संस्कृति नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि गोवा में गोवावासियों की सरकार होगी। यहां तक कि चुनावी घोषणापत्र की रूपरेखा भी गोवावासी ही तय कर रहे हैं। घोषणापत्र में मैं अपना हुक्म नहीं चलाऊंगा, गोवा के लोग इसका निर्णय लेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि गोवा की उनकी यात्राएं ‘केवल मुद्दों को समझने के लिए है।’

गोवा में मादक पदार्थों की कथित तौर पर धड़ल्ले से होने वाली बिक्री पर उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार चाहेगी तो अगले एक घंटे में गोवा में मादक पदार्थ पर रोक लग सकता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मादक पदार्थ विक्रेताओं, पुलिसकर्मियों और राजनेताओं के बीच गठजोड़ के कारण इसका व्यापार चल रहा है। उन्होंने दावा किया कि पुलिसकर्मियों के जरिए राजनेताओं तक रुपया पहुंचाया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com