बड़ी खबर: ‘केजरीवाल के गुंडों’ ने विधानसभा में की कपिल मिश्रा को जान से मारने की कोशिश: देखें वीडियो

नई दिल्ली: दिल्‍ली विधानसभा में बुधवार को एक शर्मनाक घटना हुई। आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्‍ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को पीटा और उनका गला दबाकर उन्हें मारने की कोशिश भी की। विधानसभा की कार्यवाही के दौरान विधायकों ने मिश्रा को घेरकर उनका गला दबाया। विधानसभा से मिले लेटेस्ट फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह दर्जन भर विधायक कपिल मिश्रा को पकड़ कर पीट रहे हैं। 

बड़ी खबर: ‘केजरीवाल के गुंडों’ ने विधानसभा में की कपिल मिश्रा को जान से मारने की कोशिश: देखें वीडियो

विधानसभा में कपिल पर टूट पड़े AAP विधायक

इस घटना के बाद कपिल मिश्रा ने पत्रकारों से कहा कि ‘आज भी मैं केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के खुलासा करने वाला था, मगर मुझे बोलने का मौका नहीं दिया गया। उन्होंने कहा, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप के 4-5 विधायकों ने मुझे मारा है।’ कपिल मिश्रा ने कहा, ‘मेरे साथ हाथापाई की गई और केजरीवाल के गुंडों ने मेरी छाती पर लात-घूंसे मारे। मुझे मारने वालों में मदन लाल, जरनैल सिंह और अमानततुल्ला शामिल थे।

केजरीवाल पर लगाए हैं भ्रष्टाचार के कई आरोप

आपको बता दें कि पार्टी से निकाले जाने के बाद से ही कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के कई खुलासे किये हैं। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था और इस बारे में लोकायुक्त, एलजी और सीबीआई से शिकायत की थी। कपिल पर आज विधानसभा में हुआ हमला कहीं न कहीं केजरीवाल और उनकी पार्टी की पोल भी खोल रहा है।

अनशन कर किए थे केजरीवाल के खिलाफ कई खुलासे

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ उन्हीं का हथियार इस्तेमाल करते हुए मोर्चा खोल रखा है। वे भी केजरीवाल की तरह अपनी बात साबित करने के लिए आरोप और अनशन का सहारा ले रहे हैं। कपिल ने आप नेताओं के विदेश दौरों की जानकारी मांगते हुए कई दिनों तक अनशन किया था। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर जल बोर्ड और टैंकर घोटाले को लेकर कई आरोप लगाए हैं|

 देखें वीडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com