केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी ने अमेठी के लोगों में दीपावली में खुशी का रंग भरने की कोशिश की है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में लगातार सक्रिय केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी यहां के लोगों को तोहफा देने में कोई संकोच नहीं करती हैं। वह अपनी सांसद निधि से अमेठी के विकास पर भी बड़ी धनराशि खर्च करती है। दीपावली पर भी उन्होंने दरियादिली दिखाई है। उन्होंने कल देर शाम अमेठी के लिए दस हजार साडिय़ां भिजवाई हैं, जिनका वितरण चल रहा है।

केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी ने अमेठी के लोगों में दीपावली के उत्साह में खुशी का रंग भरने की कोशिश की है। उन्होंने अमेठी संसदीय क्षेत्र के सभी बूथ अध्यक्षों के परिवार को दीपावली के उपहार में साडिय़ां भेजी हैं। कल उनके पीआरओ विजय गुप्ता ने भाजपा के गौरीगंज के बूढऩ माता मंदिर के करीब नवनिर्मित कार्यालय में बूथ अध्यक्षों को साडिय़ां वितरित की। साडिय़ों के पैकेट पर स्मृति की फोटो के साथ दीपावली की शुभकामनाएं भी अंकित है। साडिय़ां वितरित करते हुए कहाकि केंद्रीय मंत्री के पीआरओ ने कहाकि दीदी अमेठी को अपना परिवार समझती हैं और हर त्योहार पर अपनों के लिए कुछ न कुछ उपहार भेजती हैं। साड़ी वितरण में पूर्व विधायक तेजभान सिंह ने कहा कि जब रिश्ते दिल से बनते हैं तो वह बहुत मजबूत होते हैं। स्मृति ने अमेठी से दिल का रिश्ता जोड़ा है। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय ने बताया कि हर वर्ष होली-दिवाली के अवसर पर स्मृति ईरानी यहां की बहनों को साडिय़ों का उपहार भेजती हैं।

मोदी सरकार में वस्त्र तथा वस्त्र उद्योग मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में लगातार अपनी पैठ बनाने में जुटी हुई हैं। 2019 लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा चुनावी सरगर्मियां लगातार बढ़ती जा रही है। होली-दिवाली के अवसर पर स्मृति ईरानी अपनी बहनों को साडिय़ों का उपहार भेजती हैं। इस बार दिवाली और धनतेरस की पूर्व संध्या पर लगभग 10 हजार साडिय़ां अमेठी की बहनों के लिए भेजा है।

2014 लोकसभा चुनाव में अमेठी से मैदान में थीं। राहुल गांधी को उनके खिलाफ जीत दर्ज करने में काफी पसीना बहाना पड़ा था। चुनाव हारने के बावजूद स्मृति ईरानी ने अमेठी से अपना नाता नहीं छोड़ा और यहां ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती हैं।भाजपा जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय ने कहा कि अमेठी से स्मृति ईरानी का रिश्ता ऐसा रिश्ता कायम हो गया है कि अमेठी में उन्हें सभी दीदी कहकर ही पुकारते हैं। स्मृति ईरानी लगातार अमेठी का दौरा करती रहती हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com