कूल कप्तान माही के 3 फोन हुए चोरी, FIR दर्ज

नई दिल्ली| दिल्ली के एक होटल में शुक्रवार को लगी आग के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के तीन मोबाइल फोन चोरी हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने रविवार को बताया कि धौनी ने शनिवार को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि द्वारका स्थित वेल्कम होटल में शुक्रवार को लगी आग के बाद जब वह होटल से बाहर निकले, उसी दौरान उनके आईफोन सहित तीन फोन चोरी हो गए।

धौनी अपनी झारखंड क्रिकेट टीम के अन्य सदस्यों के साथ थे मौजूद

उस होटल में धौनी अपनी झारखंड क्रिकेट टीम के अन्य सदस्यों के साथ मौजूद थे। आग लगने के कारण धुआं जब उनके कमरों तक पहुंचा तो वे जल्दबाजी में बाहर निकले। इस बीच धौनी अपने फोन सहित कुछ अन्य सामान साथ ले जाना भूल गए।

कुमार ने बताया कि आग बुझने के बाद जब वह वापस अपने कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि उनके मोबाइल फोन गायब हैं। कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

जानिए उमेश की सफलता का राज

होटल की लॉबी में लगे सीसीटीवी की फुटेज की भी जांच की जा रही है। आग होटल के पिछले हिस्से में शुक्रवार सुबह लगी थी। इस दौरान होटल में ठहरे करीब 550 भारतीय व विदेशी अतिथियों को बाहर निकाला गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com