अभी अभी: कुमार विश्वास ने छोड़ी आम आदमी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल

नई दिल्ली : जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों से मुलाकात करने गये कवि और आप नेता कुमार विश्वास की अपनी पार्टी से नाराजगी फिर जाहिर हुई है. उन्होंने, आम आदमी पार्टी (आप) के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उसके बाद सवाल उठ रहा है कि क्या कुमार विश्वास आप को छोड़ने का मन बना चुके हैं ?

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

कुमार विश्वास

विश्वास से दूर जा रही AAP, छोड़ सकते है पार्टी

अभी अभी: इस बीजेपी सांसद और सुपरस्टार अभिनेता की हुई मौत, पूरे देश मचा हडकंप

आपको बता दें कि कुमार विश्वास ने एमसीडी चुनाव में भी आप के लिए प्रचार नहीं किया है. जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारी किसानों से मिलने गये कुमार विश्वास से जब इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के रूख पर सवाल किया गया तो वो हत्थे से उखड़ गये. कुमार विश्वास ने कहा कि ‘पार्टी जाए भाड़ में तेल लेने.’ उन्होंने कहा कि वो पार्टी को बोल देंगे कि इस मुद्दे पर काम करे, बाकी वे जानें.

अभी अभी: पंखे से लटका मिला सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर का शव, पूरे देश में मचा हडकंप

अब सवाल उठ रहा है कि कुमार विश्वास जिस अंदाज में अपनी पार्टी को ‘भाड़’ में भेज रहे हैं, क्या उस पार्टी के लिए वो पहले की तरह काम करते रहेंगे ? कुमार विश्वास ने यह भी कहा कि ‘कोई किसानों के लिए काम नहीं कर रहा है.’ कुछ दिनों पहले ही वीडियो जारी कर उन्होंने इशारों-इशारों में अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था.

गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्च, इसके बाद हुआ ये हाल…

15 अपैल को कुमार विश्वास ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल को नसीहत दी थी. लेकिन, कल तो उन्होंने अपनी पार्टी को भाड़ में जाने की बात कहकर उन चर्चाओं को हवा दे दी. हा जा रहा है कि कुमार विश्वास भी प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव की राह पर जा सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com