कुंडा स्थित प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हुए सड़क हादसा में बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत

 प्रतापगढ़ जनपद में कुंडा स्थित प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर बुधवार की रात में सड़क हादसा हुआ। बोलेरो की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया।

बाइक से ससुराल जाते समय हुई दुर्घटना

हथिगवां थाना क्षेत्र के पुरनेमऊ गांव निवासी रामचंद्र यादव 30 पुत्र ओंकार नाथ यादव बुधवार की देर रात बाइक से बाघराय थाना क्षेत्र के बेधन गोपालपुर स्थित अपनी ससुराल जा रहा था। प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर कुंडा कोतवाली क्षेत्र के भदरी के पास रामचंद्र पहुंचा था। इसी दौरान सामने से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। हादसे में रामचंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ दी तहरीर

राहगीरों और आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। साथ ही रामचंद्र के पास मिले कागजात से उसकी पहचान हुई तो परिवार के लोगाें को भी पुलिस ने जानकारी दी। बिलखते हुए रामचंद्र के स्‍वजन भी वहां पहुंचे। उधर अंधेरे का फायदा उठाते हुए बोलेरो समेत चालक फरार हो गया। इस मामले में रामचंद्र के भतीजे दिलीप यादव ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

दो बाइकों की टक्‍कर में दंपती जख्‍मी

दीवानगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह दो बाइकों की आमने-सामने टकरा गईं। हादसे में दीवानगंज बाजार से खरीदारी कर घर वापस लौट रहे एक बाइक पर सवार दंपती गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। थाना क्षेत्र के परानपुर गांव निवासी राजेश सिंह (28) पुत्र राम बचन सिंह पत्नी साधना सिंह (26) को लेकर बाइक से गुरुवार सुबह करीब 10 बजे दीवानगंज बाजार सामान खरीदने आया था। वापस जाते समय नरसिंहपुर गांव के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। दंपती सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए सीएचसी बाबा बेलखरनाथ धाम भेजवाया वहां राजेश की हालत गंभीर होने के कारण डाक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दूसरा बाइक सवार टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com