किसी भी ‘खान’ के साथ काम नहीं करना चाहती हैं कंगना!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने करण जौहर के शो में उनके कई सवालों के जवाब बड़ी बेबाकी से दिए. कंगना के जवाब सुनकर करण जौहर भी चौंक गए. शो के दौरान करण ने कंगना से पूछा कि आप शाहरुख, सलमान और आमिर खान में से किसके साथ काम करना चाहेंगी तो कंगना ने ऐसा जवाब दिया जिसकी उम्मीद शायद करण ने भी नहीं की होगी.

कंगना से कहा कि मैं किसी भी खान के साथ काम नहीं करूंगी, क्योंकि मैं ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं कर सकती, जिसमें मेरा रोल हीरो से कम हो. कंगना का ये जवाब सुनकर करण भी खामोश हो गए. बॉलीवुड के तीनों बड़े खान के साथ काम करने के लिए बड़ी से बड़ी हिरोइन बेकरार रहती है, लेकिन कंगना शायद पहली ऐसी हिरोइन होंगी जिसे किसी खान के साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं है.

शो के दौरान कंगना ने अपने बेबाक अंदाज में करण के तमाम सवालों के दिलचस्प जवाब दिए, एक सवाल के जवाब पर कंगना ने करण को साफ कहा कि वह बॉलिवुड में भाई-भतीजावाद के मुखिया हैं. कंगना ने मुस्‍कुराते हुए कहा कि ‘आज मैं जहां हूं वहां पंहुचने में करण तुम्हारा भी योगदान है जब इसी कॉफी विद करन के काउच में तुमने मेरा मजाक उड़ाया था, मेरी खराब इंग्लिश को लेकर खूब बातें हुई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com