काशी को दुनिया में अलग ही गौरव प्राप्त है सपा को यहां की जनता को लालची कहना ठीक नहीं : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को वाराणसी पहुंच गई हैं। इसके बाद वह सर्किट हाउस में पहुंचीं। इसी दौरान सपा महिला मोर्चा की पूजा यादव के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने प्रदेश में जगह-जगह बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध में सर्किट हाउस पर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस से उनकी नोकझोंक भी हुई।

कार्यकर्ता अंदर जाकर मंत्री से मिलना चाह रही थीं लेकिन पुलिस उन्हें अंदर जाने से रोकती रही। इसके बाद उन्हें मनाने के लिए भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव बाहर आए। काफी देर तक विधायक ने महिला कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश की। लेकिन महिलाओं का विरोध-प्रदर्शन जारी रहा।

इसी बीच स्मृति ईरानी सर्किट हाउस से बाहर कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए आईं और कार्यकर्ताओं को अंदर लेकर चली गईं। सर्किट हाउस में उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

इस दौरान एक महिला कार्यकर्ता ने बातचीत में कह दिया कि वाराणसी की जनता ने पीएम मोदी को लालच में जिता दिया। इस पर स्मृति ईरानी ने दो टूक जवाब दिया और कहा कि काशी का दुनिया में अलग गौरव है। ऐसे में यहां की जनता को लालची कहा जाना ठीक नहीं है।

इसके अलावा सर्किट हाउस के बाहर ही कांग्रेस कार्यकर्ता भी प्रदर्शन कर रहे थे और हाथ मे चूड़ी भेंट करना चाहते थे। स्मृति ईरानी ने कार की खिड़की का शीशा खोलकर चूड़ी तो ले ली। इस पर उन्होंने कहा कि जब भाई लोग चूड़ी लेकर आएं तो मुझे लेना चाहिए। स्मृति ईरानी द्वारा सपा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत को लेकर तरह-तरह की चर्चा होती रही।

केंद्रीय मंत्री सुबह करीब साढ़े 10 बजे लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंची। एयरपोर्ट पर पिडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह और भाजपा नेताओं ने पुष्प देकर स्वागत किया। सड़क मार्ग से उसी दौरान वह वाराणसी के लिए रवाना हो गईं।

स्मृति ईरानी भारतीय सब्जी अनुसंधान संस्थान शहंशाहपुर में किसानों के साथ संवाद करेंगी। सब्जी अनुसंधान संस्थान के सभागार में किसान बिल व केंद्र सरकार द्वारा किसान हित में चलाई जा रही योजनाओं को लेकर वे किसानों के समक्ष अपनी बात रखेंगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com