कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो ये खबर जरुर पढ़े

कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो ये खबर जरुर पढ़े

इन छोटी कारों पर मिल रही एक लाख रुपए तक की छूट

2017 में लगभग हर कार कंपनी ने अपने मॉडल्स के दामों को रिवाइज किया था। हालांकि, कुछ कंपनियों के स्टॉक क्लियर नहीं हुए थे। इनको निकालने के लिए कंपनियां ऑफर्स दे रही हैं। हम आपके लिए 10 ऐसी छोटी कारें लाए हैं जिनपर आपको बेस्ट डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट 2017 में बने मॉडल्स पर ही मिलेगा और आॅफर स्टॉक सीमित रहने तक ही मिलेगा। आइए, जानते हैं इन 10 छोटी कारों के बारे में…कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो ये खबर जरुर पढ़े

ह्यूंदै ग्रैंड आई10 एवीएन

ह्यूंदै ने पिछले साल ग्रैंड आई10 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया था। इसका टॉप एंड वर्जन डीजल मॉडल पर आपको 1 लाख रुपए के डिस्काउंट पर मिल सकता है। इसके पेट्रोल मॉडल पर भी आपको 90 हजार रुपए की छूट मिल रही है। डीजल वर्जन में 65 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 35 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। पेट्रोल वर्जन में 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

फोक्सवैगन पोलो

फोक्सवैगन की यह सबसे अफोर्डबल कार है और इसपर आपको 70 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट पेट्रोल और डीजल दोनों वर्जन्स के टॉप मॉडल्स पर है। फोक्सवैगन 50 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट और 10 हजा रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके साथ ही आॅफर में एक्स्ट्रा कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है।

मारुति वैगन आर

मारुति की यह छोटी कार बाजार में काफी पॉप्युलर है। इस हैचबैक का एएमटी वर्जन आपको 70 हजार रुपए के डिस्काउंट में मिल सकता है। इसमें 35 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 30 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस शामिल है। मारुति आॅफर में कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है।

ह्यूंदै ईआॅन
ह्यूंदै का यह सबसे अफोर्डबल वाहन है और इसपर आपको 65 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। यह आॅफर टॉप मॉडल पर है। लोअर वेरियंट्स पर कम डिस्काउंट मिलेगा। 50 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके साथ ही कॉर्पोरेट बोनस भी शामिल है।

ह्यूंदै एलीट आई20

इस पॉप्युलर कार पर आपको 65 हजार रुपए तक की बचत हो सकती है। इसमें 50 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस शामिल है। डिस्काउंट इसके टॉप मॉडल पर है और लोअर मॉडल पर कम डिस्काउंट मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com