कानपुर में प‍िकअप अन‍ियंत्र‍ित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई..

उत्‍तर प्रदेश के कानपुर में गुरुवार सुबह एक बार फ‍िर रफ्तार के कहर ने तीन ज‍िंंदग‍ियां न‍िगल ली। घाटमपुर इलाके में प‍िकअप अन‍ियंत्र‍ित होकर पेड़ से टकराई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

मुगल रोड पर परास मोड़ से आगे देवमनपुर गांव के पास गुरुवार भोर पहर एक तेज रफ्तार पिकअप सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं और दो बच्चे घायल हो गए। सभी जालौन के रहने वाले थे और फतेहपुर जा रहे थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है।

जालौन के सावनाका मोहल्ला के रहने वाले 50 साल के गुड्डू आइसक्रीम बेचने का काम करते हैं। मोहल्ले के कई अन्य लोग भी यही काम करते हैं। सभी दूसरे जनपद जाकर कई-कई दिन रुककर आईसक्रीम बेंचने का धंधा करते हैं। बुधवार रात गुड्डू अपनी पिकअप लेकर फतेहपुर के लिए निकले थे।

साथ में मोहल्ले के ही पप्पू का 22 साल का बेटा रमजान, उसकी पत्नी सना और पांच माह की बेटी, सना की बहन रूबी मोहल्ले का ही 28 साल का आरिफ, बबलू का बेटा 12 साल का इरफान, राजेश का बेटा 14 साल का लक्कु था। इसके अलावा सना का भाई रिजवान व मोहल्ले के ही गोलू, तौफीक पीछे बाइक से थे।

पिकअप में पीछे आईसक्रीम की पेटियां, सिलिंडर, गैस चूल्हा समेत गृहस्थी का सामान था। पिकअप रमजान चला रहा था। मुगल रोड पर परास मोड़ पार करते ही देवमनपुर के सामने रमजान को झपकी आ गई। बेकाबू हुई पिकअप सड़क पार करते हुए दूसरी ओर जामुन के पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतनी भीषण थी की आगे के हिस्से के परखचे उड़ गए। आगे केबिन में बैठे रमजान, गुड्डू और आरिफ की मौके पर मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे बाकी लोग भी घायल हो गए। पीछे से पहुंचे बाइक सवारों ने देखा तो तुरंत एंबुलेंस को सूचना दी। इसके बाद उन्हें निकालकर घायलों को अस्पताल लाया गया।

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय

भीषण हादसे में सना ने अपना पति खो दिया। खुद भी घायल हो गईं, लेकिन उनकी पांच माह की बेटी सुरक्षित रही। उसे खरोंच तक नहीं आई। वहीं, अन्य घायल रूबी, इरफान और लक्कू का घाटमपुर सीएचसी में इलाज किया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com