कांग्रेस- सपा अलायंस के खिलाफ हूं, इलेक्शन कैम्पेन में हिस्सा नहीं लूंगा बोले मुलायम

रविवार को राहुल गांधी के साथ ज्वाइंट प्रेस कांफ्रेंस और रोड शो करने वाले अखिलेश यादव की मुश्किलें उन्हीं के पिता मुलायम सिंह यादव ने बढ़ा दी हैं। मुलायम कांग्रेस और सपा के अलायंस से नाराज हैं।

कांग्रेस- सपा अलायंस के खिलाफ हूं, इलेक्शन कैम्पेन में हिस्सा नहीं लूंगा: मुलायम

मुलायम ने रविवार रात न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा- मैं इस समझौते के खिलाफ हूं। मैं कैम्पेन में भी हिस्सा नहीं लूंगा। बता दें कि इस तरह की खबरें कई दिनों से आ रहीं थीं कि मुलायम दोनों पार्टियों के अलायंस के खिलाफ हैं और अब साफ तौर पर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

मंच पर साथ आकर बोले राहुल- मैंने पहले ही कहा था, अख‌िलेश अच्छा लड़का है

और क्या कहा मुलायम ने…..

मुलायम ने कहा, “हमारे जो नेता हैं, जिनके टिकट कटे हैं। वो अब क्या करेंगे? 5 साल के लिए तो मौका गंवा दिया।”
– इसके बाद मुलायम से कांग्रेस-सपा अलायंस पर सवाल पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा- मैं इस समझौते के खिलाफ हूं। मैं इलेक्शन कैम्पेन के लिए कहीं जाने वाला नहीं हूं।
– मुलायम ने कहा- मैं कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वो अलायंस के खिलाफ खड़े हों और जनता तक अपनी बात पहुंचाएं।
 
सपा तो खुद के दम पर जीत जाती
– मुलायम ने साफ कहा कि सपा तो अकेले के दम पर भी लड़ती तो चुनाव जीत जाती। इस अलायंस की तो जरूरत ही नहीं थी।
 
राहुल-अखिलेश साथ
– सपा-कांग्रेस में अलायंस के बाद रविवार को पहली बार अखिलेश यादव और राहुल गांधी रोड रोड शो किया। 12 किमी की यूपी विजय रथ यात्रा में करीब 10 हजार लोग शामिल हुए। इससे पहले दोनों ने साझा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। इस दौरान यहां ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ चुनावी स्‍लोगन भी लॉन्‍च किया गया। बता दें कि यूपी में कांग्रेस 105 और सपा 298 सीट पर चुनाव लड़ रही है।
– रोड शो के दौरान कांग्रेस-सपा का नया कैम्‍पेन सॉन्‍ग ‘यूपी को यह साथ पसंद है’ सुनाई दिया। दो मिनट के इस गाने में राहुल-अखिलेश को युवा नेता और उनके कामों को बताया गया।
– रोड शो में राहुल ने कहा- मोदी जी, काला धन वापस नहीं ला सके। ना अच्‍छे दिन आए ना काला धन आया और ना ही अकाउंट में 15 लाख आए।
– राहुल ने कहा- हिन्दुस्तान से भष्टाचार भी खत्म नहीं हुआ। मोदी ने गरीबों की इज्‍जत भी नहीं रखी। अखिलेश की सरकार बनेगी तो युवा मुख्‍यमंत्री आएगा। अखिलेश मोदी नहीं, जो सिर्फ मन की बात करें। अखिलेश अपने मन की बात नहीं जनता के मन की बात सुनते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com