कस्टमर की वो डिमांड जिसे सुन कर वैश्याओ को याद आ जाती है नानी और…..

वेश्यावृत्ति और वैश्याओ को समाज में घृणा की नज़र से देखा जाता है। वैश्याओ के लिए हमारे समाज की न सोच अच्छी है और ना ही नज़रिया। पर ज्यादातर लोगों की इस बात की जानकारी नही कि ज्यादातर वैश्याएं इस धंधे में अपनी मर्जी से कम और मानव तस्करी का शिकार बन कर ज्यादा आती हैं। अगर आप को इन वैश्याओ की असली जिंदगी की सच्चाई पता चलेगी तब आपके मन में इनके लिए दयाभाव जरूर उत्तपन्न होगा।

कस्टमर की वो डिमांड जिसे सुन कर वैश्याओ को याद आ जाती है नानी और.....

कस्टमर की वैश्याओ से की गयी अनोखी डिमांड

अलग अलग पोजीशन में सेक्स करने की डिमांड तो हर कस्टमर वैश्या से करता है पर कुछ कस्टमर ऐसे भी होते है जिनकी डिमांड पूरा करने में खुद वैश्याओ को छठी का दूध याद आ जाता है , हम आपको बतायेगे कस्टमर्स की ऐसी डिमांड्स जिसे सुन कर आप भी दंग रह जायेगे.

दस हज़ार रूपये देने के बाद हाथ भी नहीं लगाते

दिल्ली के जी. बी. रोड स्थित एक वैश्यालय में काम करने वाली लड़की ने बताया कि एक कस्टमर उसे एक रात के दस हज़ार रूपये तक देता है पर उसे हाथ भी नहीं लगाता. वह डिमांड करता है की लड़की उसके सामने निर्वस्त्र होकर गिलास में पेशाब करे. उस लड़की के अनुसार आज तक किसी भी कस्टमर ने उसके सामने ऐसी पेशकश नहीं रखी.

पांच लडकियों संग ग्रुप में सेक्स

एक और लड़की ने हमें बताया कि एक आदमी हमेशा पांच लडकियों को ग्रुप में सेक्स करने के लिए बुलाता है पर किसी भी लड़की के साथ सेक्स नहीं करता वो उन सब लडकियों को दीवार की तरफ मुड़ने के लिए कहता है और हस्त मैथुन करके अपना वीर्य उन्हें चखने के लिए देता है और सभी लडकियों पुरे पैसे दे कर चला जाता है.

गालिया और थप्पड़ मारने की डिमांड

एक कस्टमर सेक्स वर्करो से सिर्फ़ ये डिमांड करता है की वो उसे गालिया दे और थप्पड़ मारे ऐसा करने के लिए वो उस सेक्स वर्कर को पैसे भी देता है.

कस्टमर की वो डिमांड जिसे सुन कर वैश्याओ को याद आ जाती है नानी और.....

सिर्फ़ स्तनपान कराना

एक कस्टमर की डिमांड रहती है कि लड़की उसके सामने साड़ी पहन कर आये व उसकी माँ की तरह व्यवहार करे और उसे सिर्फ़ स्तनपान कराये.

एक सर्वे के मुताबिक सेक्स करते समय ऐसी अजीबो-गरीब डिमांड करने वाले व्यक्ति बहुत शर्मीले स्वाभाव के होते है. वे अपनी बात किसी के सामने नहीं रख पाते हैं इसलिए उनमे सेक्स करने का आत्मविश्वास नहीं होता और वो बिना सेक्स किये ही वैश्याओ को पूरे पैसे दे कर चले जाते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com