कश्मीर में शहीद पुलिस वाले की बेटी के आंसू देख रोया देश, DIG बोले-अब तुम्हारे आंसुओं...

कश्मीर में शहीद पुलिस वाले की बेटी के आंसू देख रोया देश, DIG बोले-अब तुम्हारे आंसुओं…

New Delhi: इन दिनों सोशल मीडिया पर 8 साल की एक रोती हुई बच्ची की तस्वीर लगातार वायरल हो रही है. जम्मू-कश्मीर की 8 साल की ज़ोहरा के पिता ASI अब्दुल राशिद अनंतनाग में गोली का शिकार होकर शहीद हो गए थे. ये वायरल तस्वीर तब ली गई जब अब्दुल राशिद को श्रद्धांजलि दी जा रही थी.कश्मीर में शहीद पुलिस वाले की बेटी के आंसू देख रोया देश, DIG बोले-अब तुम्हारे आंसुओं...बिग ब्रेकिंग: राम रहीम केवल साध्वियों से रेप ही नहीं, बल्कि ‘भक्तों’ के साथ भी करता था….

बीते सोमवार को अब्दुल राशिद को आतंकी हमले के दौरान गोली लगी थी. उस दौरान वह ड्यूटी पर थे और पुलिस स्टेशन लौट रहे थे. पिता की मौत के बाद ज़ोहरा को जब यह खबर दी गई तब वह अपने स्कूल में थी.

 

वह लगातार रो रही थी, और इस बात से यकीन करने को इनकार कर रही थी कि उसके पिता को कुछ हुआ है. रोती बिलखती ज़ोहरा ने कहा कि वह अपने पिता को मिस कर रही है, वह बड़े होकर डॉक्टर बनना चाहती है. ज़ोहरा ने कहा कि उसके पिता यही चाहते थे.

 

 तस्वीर के वायरल होने के बाद दक्षिण कश्मीर पुलिस के DIG ने ज़ोहरा के नाम खुला खत भी लिखा. उन्होंने लिखा कि तुम्हारे आंसू हमारे कलेजों को झुलसा रहे हैं. तुम्हारे पिता ने जो बलिदान दिया है, वह हमेशा याद रखा जाएगा.

ये क्यों हो रहा है इसकी वजह जानने के लिए अभी तुम काफी छोटी हो. जो लोग कश्मीर की शांति को बिगाड़ना चाहते हैं, उनके खिलाफ लड़ने के लिए तुम्हारे पिता के जैसे ही हम भी हमेशा तैयार हैं.

 

बता दें कि ज़ोहरा अब्दुल राशिद की सबसे छोटी संतान हैं. राशिद का 24 वर्षीय बेटा भी है, फैसल जम्मू कश्मीर पुलिस में SPO के पद पर काम करता है. फैसल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में लगातार पुलिसवालों पर हमले हो रहे हैं, मेरे पिता ने हमेशा शानदार काम किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com