कश्मीर को भारतीय सेना की कब्रगाह बना दूंगा, मोदी को मिली खौफनाक धमकी

नई दिल्ली। कश्मीर में बवाल मचाने वाला आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन प्रमुख सैयद सलाउद्दीन ने भारत को धमकी दी है। उसने कहा है कि है कि कश्मीर को भारतीय सेना की कब्रगाह बना दूंगा। उसने कहा कि वह इस लड़ाई को कश्मीर से बाहर ले जाएगा। सैयद सलाउद्दीन ने कहा कि आतंकवाद के अलावा कश्मीर का कोई समाधान नहीं है।

कश्मीर को भारतीय सेना की कब्रगाह बना दूंगा, मोदी को मिली खौफनाक धमकी

 

सैयद सलाउद्दीन ने कहा, कोई शांतिपूर्ण रास्ता नहीं है

उसने कहा है कि कश्मीरी नेताओं, वहां के लोगों और मुजाहिदीन को जान लेना चाहिए कि कोई औपाचिरक और शांतिपूर्ण रास्ता नहीं है। पाकिस्तान समर्थित भारत विरोधी कश्मीरी आतंकवादियों का समूह यूनाइटेड जिहाद काउंसिल का सरगना सैयद सलाउद्दीन ने कहा कि हिजबुल कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कश्मीर में आंदोलन महत्वपूर्ण पड़ाव पर पहुंच चुका है।

इसस पहले सलाउद्दीन ने भारत को दी भी परमाणु युद्ध की धमकी

इससे पहले भी सैयद सलाउद्दीन ने कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ जहर उगला था। उसका कहना था कि पाकिस्तान को कश्मीर में चल रहे आतंकवाद को समर्थन देना चाहिए। ऐसा करना पाकिस्तान का नैतिक, राजनीतिक और संवैधानिक रूप से बाध्य कर्तव्य है। अगर पाक कश्मीर की लड़ाई को समर्थन देता है तो दोनों मुल्कों के बीच परमाणु युद्ध हो सकता है। कराची में जमात-ए-इस्लामी नेताओं की कश्मीर मु्द्दे पर हुई संयुक्त बैठक के बाद एक कॉन्फ्रेंस के दौरान सलाउद्दीन ने यह बात कही।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com