कलयुगी भाई ने बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, पूूरा मामला जानकर मच गयी सनसनी

युवक ने रंजिश के चलते फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अपनी ही रिश्तेदार युवती को बदनाम किया है. वह चाहता था कि उसकी सगाई ना हो और उसकी सगाई तुड़वाने के लिए वह लगातार उसकी तस्वीरों पर अश्लील कमेंट्स करने लगा, फिलहाल आरोपी को जिला साइबर सेल ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में जिला साइबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मोहित पिता विनोद देवलिया ने शिकायत की थी कि उसकी मंगेतर के खिलाफ किसी ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर उसे बदनाम करने की कोशिश की है.

वहीं इस मामले में हेड कांस्टेबल रामपाल को जांच सौंपी गई तो पता चला कि शिकायत करने वाले युवक मोहित की मंगेतर के रिश्तेदार आरोपी अजय पिता रामजीलाल नामदेव निवासी कृष्णपुरम कालोनी (शिवपुरी) ने ही फर्जी आईडी बनाई थी और वह ही लड़की को परेशान कर रहा था. इस मामले में उस आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह चाहता था कि युवती की सगाई टूट जाए और वह बदनाम हो जाए.

भाइयों के कंधो पर जब यूं बैठी दुनिया की सबसे रईस बहन तो देखते रह गया देश-विदेश…

इस मामले में पुलिस ने बताया कि वह आरोपी अजय शिवपुरी में कपड़ा व्यापारी है और युवती से पारिवारिक रंजिश होने की वजह से आरोपी उसे बदनाम कर उसकी सगाई तुड़वाने की कोशिश में था लेकिन वह कामयाब ना हो सका.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com