कर्नाटक में शाह बोले- भगवा आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस कर रही देश को बदनाम, राहुल मांगे माफी

12 मई को कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर राज्य में सियासी सरगर्मी चरम पर है। इसी क्रम में बुधवार को कर्नाटक दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। 

भाजपा अध्यक्ष ने बंगलूरू में शक्ति केंद्र के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भगवा आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस ने देश को बदनाम करने का काम किया है, राहुल गांधी को इसके लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महान हिन्दू संस्कृति जो लाखों सालों से दुनिया को संस्कार, शांति और सभ्यता का संदेश देती आई है, उसको आतंकवाद के साथ जोड़ने का पाप कांग्रेस पार्टी ने किया है। अब कांग्रेस कहती है कि हमने इस शब्द का इस्तेमाल कभी नहीं किया है, जबकि यह शब्द इस्तेमाल करने वालों में कांग्रेस के बहुत सारे नेताओं में सीएम सिद्धारमैया भी शामिल हैं। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक वाकये का जिक्र करते हुए कहा कि एक बार राजीव गांधी जी हमें ताना मारते रहे थे जब हम सिर्फ दो सांसद थे, वह कह रहे थे, ‘भाजपा हम दो हमारे दो में विश्वास करती है।’ आज संसद में भाजपा का पूर्ण बहुमत है, हमारे 1600 से ज्यादा विधायक हैं, बीजेपी 20 राज्यों, कई स्थानीय निकायों और नगर पालिकाओं में सत्ता में है। 

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों पर 12 मई को एक ही चरण में मतदान होगा और 15 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे। चुनाव आयोग के अनुसार 17 अप्रैल से नामांकन पत्र भरे जा सकेंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com