कर्नाटक के शिवमोग्गा से तीन लोगों को नशीले पदार्थ खरीदने और बेचने के लिए गिरफ्तार किया गया..

तमिलनाडु के मूल निवासी छात्र ने कर्नाटक के अपने किराए के मकान में कृत्रिम तरीके से नशीला पदार्थ भांग उगाया और उसे कॉलेज में बेचा करता था। पुलिस को जानकारी मिलते ही उसके खिलाफ एक्शन लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।

तमिलनाडु और केरल के तीन छात्रों को कर्नाटक के शिवमोग्गा में अपने किराए के आवास पर हाई-टेक खेती के माध्यम से कथित तौर पर भांग उगाने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी दी है।

पिछले कुछ महीनों से चल रहा धंधा

कर्नाटक पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान तमिलनाडु के कृष्णागिरी निवासी विघ्नराज (28) के रूप में हुई है, जो एक निजी मेडिकल कॉलेज का छात्र है और उसे अपने किराए के आवास पर भांग उगाते हुए पाया गया था। शिवमोग्गा के पुलिस अधीक्षक जीके मिथुन कुमार ने कहा, “पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी पिछले साढ़े तीन महीने से इस धंधे में शामिल था।”

दो अन्य साथी गिरफ्तार

अन्य दो आरोपियों की पहचान केरल के इडुक्की निवासी विनोद कुमार (27) और तमिलनाडु के धर्मपुरी निवासी पांडीदोराई (27) के रूप में की गई, जिन्हें पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के दौरान तब गिरफ्तार किया गया जब वे प्रतिबंधित पदार्थ खरीदने आए थे।

एसपी ने कहा, “छापेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 227 ग्राम गांजा, 1.53 किलो कच्चा गांजा, 10 ग्राम चरस, गांजा के बीज वाली एक छोटी बोतल, 3 भांग के तेल की सिरिंज, गांजा पाउडर बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दो कैन बरामद कीं।”

मौके पर मिला सामान जब्त

अधिकारी ने बताया कि मौके से एक इलेक्ट्रॉनिक वेइंग मशीन, एक एग्जिट फैन, छह टेबल फैन, दो स्टेबलाइजर, तीन एलईडी लाइट, रोलिंग पेपर, दो हुक्का पाइप, 4 हुक्का कैप और गांजा स्टेम और 19 हजार रुपये नकद भी बरामद किए गए। शिवमोग्गा ग्रामीण पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी से पूछताछ जारी

अधिकारी ने कहा, विघ्नराज को शिव गंगा लेआउट महादेवपुरा में अपने किराए के आवास पर बर्तनों में भांग उगाते हुए पाया गया था। उन्होंने कहा, “वह मकान मालिक की नजर में आए बिना घर के अंदर कृत्रिम वातावरण बनाकर गमलों में भांग उगा रहा था। वह कॉलेज के छात्रों को भांग बेचता था।”

अधिकारी ने कहा कि फिलहाल, आगे की जांच चल रही है और आरोपी से पूछताछ जारी है। पुलिस को शक है कि इस धंधे में विघ्नराज के साथ और भी लोग शामिल होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com