करीना कपूर खान, नए फोटोशूट में सेक्सी और हॉट नजर आईं…

करीना कपूर खान ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत बेहतरीन है. इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में जानी मानी मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया है और इसमें वह खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

विंग स्टाइल श्रग में करीना की पर्सनैलिटी और भी ज्यादा निखर कर सामने आ रही है और बिकनी को अलग ही स्टाइल में पहनकर करीना लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए तैयार है. इसी के साथ दिलजीत बहुत जल्द फिल्म गुड न्यूज में करीना, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले है और उन्होंने दिलजीत के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाईं हैं.

वहीं करीना के इस फोटोशूट में करण जौहर की भी झलक देखने को मिली है और मैगजीन के जून महीने के कवर पेज के लिए ही ये फोटोशूट करवाया गया है. इस तस्वीर में करीना, करण और दिलजीत के अलावा बेबो की खास दोस्त नताशा पूनावाला भी है और एक तस्वीर में करीना पिंक कलर के इस गाउन में किसी प्रिंसेज से कम तो नहीं ही लग रही है. करीना हर तस्वीर में अलग पोज में है जो दिलकश है. वहीं इस तस्वीर में करीना ने कार का सही तरीके से इस्तेमाल कर डाला है और वह दिल को छू रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com