करीना कपूर की मां ने की ये सबसे बड़ी गलती, नहीं तो पहली...

करीना कपूर की मां ने की ये सबसे बड़ी गलती, नहीं तो पहली…

New Delhi: बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद एक बार फिर कमबैक करने में लगी हैं। इसके लिए वह तमाम प्रयास भी कर रही हैं और बताया जा रहा है कि करीना फिल्म वीर दी वेडिंग से कमबैक करेंगी।करीना कपूर की मां ने की ये सबसे बड़ी गलती, नहीं तो पहली...बड़ी खबर: जीएसटी से ठीक पहले वित्तमंत्री जेटली ने 2000 के नोट को लेकर कर दी ये घोषणा

लेकिन आज आपको करीना कपूर की बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं। जी हां, ज्यादातर लोग यह जानते हैं कि करीना कपूर की पहली फिल्म रिफ्यूजी है। यह सच है, पर उनकी डेब्यू ऋतिक रोशन की फिल्म कहो न प्यार से होने वाली थी। जिसकी काफी हद तक सीन भी सूट कर लिए गए थे।

आधी रात से लागू हुआ GST, पीएम मोदी ने बताया ‘गुड एंड सिंपल टैक्स’

लेकिन करीना कपूर की मां बबिता की वजह से करीना ने फिर यह फिल्म छोड़ दी। इससे पहले राकेश रोशन ने वर्सोवा के कॉन्वेंट विला में फिल्म की शूटिंग शुरू की। करीना की पहली शूटिंग में पहले दिन ही उनको एक डांस का सीन बताया गया था। उस समय करीना को स्पोर्ट करने के लिए उनकी मां बबिता और बहन करिश्मा कपूर भी वहां मौजूद थीं।बता दें कि कोरियोग्राफर ने करीना को आसान स्टैप्स दिए। क्योंकि वह पहली बार कैमरा फेस कर रही थीं। जैसै ही पहला दिन खत्म हुआ करीना के कुछ डांस स्टैप्स फाइनल कर दिए गए। लेकिन अगले ही दिन करीना की मां बबिता ने राकेश रोशन को फोन किया और कहा कि करीना पहले दिन से ही डांस के लिए कम्फर्टेबल नहीं है। इसलिए आप उससे गाने की जगह शुरू में एक्टिंग सीन करवाएं।बबिता की यह बात सुनकर राकेश चौंक गए। क्योंकि वह गाने को शूट करने के लिए पूरा सैट तैयार करवा चुके थे। ऐसे में उन्होंने बबिता को समझाया कि करीना बेहतर काम कर रही हैं और उन्हें डांस करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। लेकिन इसके बावजूद बबिता पर राकेश रोशन की बात का कोई असर नहीं हुआ और बहसबाजी के बाद उन्होंने गुस्से में फोन पटकने से पहले कहा- करीना के लिए पहले गाना नहीं फिल्म के सीन शूट कराए जाएं।अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो मैं करीना को यह फिल्म नहीं करने दूंगी। लेकिन आज करीना मां बन चूकी है। उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ली हुई है। फिलहाल वह जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग से कम बैक करेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com